54 साल का डायरेक्टर, 4 बच्चों का पिता, 17 साल से कर रहा था बड़े हीरो की बेटी डेट, एक्टर के निधन के बाद की शादी

इस खबर को शेयर करें

54 साल के इस फिल्ममेकर ने 17 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद एक महिला से शादी की. ये महिला दिवंगत एक्टर युसुफ हुसैन की बेटी है. शादी से पहले ही दोनों की दो बेटियां भी हुईं. फिल्ममेकर ने पिछले साल दिग्गज एक्टर की बेटी से इंटरफैथ कोर्ट मैरिज की थी और इस खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की थी.

दिवंगत युसुफ हुसैन की बेटी का नाम सफीना हुसैन है. युसुफ के निधन के 7 महीने बाद सफीना ने दिग्गज फिल्ममेकर हंसल मेहता से 25 मई 2022 को शादी की. शादी से पहले दोनों 17 साल तक रिलेशनशिप में रहे.

शादी से पहले ही हंसल मेहता और सफीना हुसैन ने अपनी दो बेटियों- किमाया और रेहाना का इस दुनिया में स्वागत किया. हंसल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बेटियों संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

हंसल मेहता की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले उनकी शादी सुनीता से हुई थी. उस वक्त हंसल की उम्र 30 साल से कम थी. हंसल से शादी के बाद सुनीता ने जय और पल्लव को जन्म दिया. जय एक डायरेक्टर हैं.

सुनीता मेहता से तलाक के बाद हंसल मेहता ने युसुफ हुसैन की बेटी सफीना को डेट करना शुरू किया. उन्होंने पिछले साल कैलिफोर्निया में शादी की. शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी जिंदगी बिता रहे हैं. बता दें सफीना एक सोशल एक्टिविस्ट हैं और एजुकेट गर्ल्स नाम की एनजीओ चलाती हैं.

हंसल मेहता ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था,”तो 17 साल बाद 2 लोगों ने अपने बेटियों को बड़े होते देखा और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया. जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था, हालांकि हमारी कसमें सच्ची थीं. आखिरकार प्यार बाकी सब चीजों पर हावी हो जाता है. और इसमें…”