70 का दूल्हा 28 की दुल्हन, देसी अंदाज़ में हुई शादी, जोड़ी देख लोग बोले- ‘लड़की चालाक है ब्रो’

इस खबर को शेयर करें

कहते हैं जोड़ियां आसमान से बनकर आती हैं. दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी अच्छी हो तो मेहमान भी ऐसा ही कहते हुए नज़र आते हैं. हालांकि एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग ये मानने को ही तैयार नहीं है कि ये दूल्हा और दुल्हन हैं. ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि ये दरअसल दादा और पोती डांस कर रहे हैं.

आमतौर पर शादी में दूल्हा-दुल्हन की उम्र आसपास ही होती है. हालांकि आजकल अलग ही ट्रेंड चल पड़ा है और लड़कियां दादा की उम्र के दूल्हे से भी शादी कर ले रही हैं. अपने देश में तो फिर भी ये इक्का-दुक्का केस होते हैं लेकिन विदेशों में अक्सर इस तरह की जोड़ियां दिखाई दे जाती हैं. एक ऐसा ही कपल भारत में शादी करने पहुंचा.

70 का दूल्हा 28 की दुल्हन!
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शानदार शादी हो रही है. इसमें एक खूबसूरत सी दुल्हन दिखाई दे रही है, जिसने लाल रंग का सुंदर का जोड़ा पहना हुआ है. उसके साथ क्रीम कलर की शेरवानी और लाल रंग के दुपट्टे में एक दादाजी के उम्र का शख्स दिख रहा है. आप उनके रोमांटिक डांस से समझ पाएंगे कि वे कपल हैं. ये शादी काफी लैविश है लेकिन इटैलियन जोड़ा लोगों को कुछ जमा नहीं.

लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर anchorkhushboonandwani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को एक दिन के भीतर ही 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, जबकि 10 हज़ार लोग पसंद कर चुके हैं. इस पर दिलचस्प कमेंट भी आए हैं. एक यूज़र ने लिखा- अमीर बनने की निंजा टेक्निक. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- लड़की बहुत चालाक है ब्रो!