10वीं पास करने की खुशी मनाने निकले 8 दोस्त, कर दी ऐसी गलती कि घर पहुंची लाश

8 friends went out to celebrate the happiness of passing 10th, made such a mistake that the dead body reached home
8 friends went out to celebrate the happiness of passing 10th, made such a mistake that the dead body reached home
इस खबर को शेयर करें

संगरुर। पंजाब के संगरूर से एक दुखद घटना सामने आई है। 10वीं पास करने की खुशी में 8 दोस्त पार्टी करने की बात कहकर घर से निकले। फग्गूवाला गांव के गुरुद्वारा श्री पातशाही नौंवी के सरोवर में नहाने लगे। 8 दोस्त सरोवर में नहा रहे थे। पर उनमें से दो बच्चे गहरे पानी की तरफ चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। सीसीटीवी में भी यह घटना रिकार्ड हुई है।

एक ही स्कूल के पढ़ने वाले थे सभी छात्र
जानकारी के अनुसार, 8 छात्र 10वीं पास करने की खुशी सेलिब्रेट करने रविवार को घर से निकले थे। यह सभी छात्र झनेड़ी के सत्या भारती आदर्श स्कूल में पढ़ते हैं। गांव फग्गूवाला के गुरुद्वारा साहिब में स्थित सरोवर में करीब डेढ़ बजे सभी छात्र नहाने लगे। उसी दौरान दो छात्र गहरे पानी की तरफ चले गए और डूबने लगे। छात्रों के साथियों ने शोर मचाया तो मौके पर लोग पहुंचे और दोनों को सरोवर से बाहर निकाला। छात्रों को इलाज के लिए भवानीगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। पर दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृत बच्चों की उम्र करीब 15 साल
स्थानीय लोगों के अनुसार, मृत छात्रों की उम्र करीब 15 साल थी। मृत बच्चों की पहचान जसकरन सिंह और उसके दोस्त अक्षय कुटियार के रूप में हुई है। मौत की खबर मिलते ही दोनों छात्रों के परिवार में कोहराम मच गया। किसी को भरोसा ही नहीं हो रहा था कि हंसते खेलते बच्चे के साथ इस तरह की घटना भी हो सकती है। शेष बच्चे सुरक्षित हैं। फिलहाल दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार होगा।