मां ने ठंड में नहाने को बोला तो 9 साल के बच्चे ने बुलाई पुलिस, मासूमियत देख सिपाहियों को आई हंसी

9 year old child called the police when the mother asked to take a bath in the cold, seeing the innocence, the soldiers laughed
9 year old child called the police when the mother asked to take a bath in the cold, seeing the innocence, the soldiers laughed
इस खबर को शेयर करें

हापुड़ : हापुड़ में एक मां के इतना बोलने पर कि, “बेटा नहा लो” बेटा नाराज हो गया और उसने गुस्से में पुलिस बुला ली. इमरजेंसी कॉल आने पर जब पुलिस जब घर पहुंची तो वह भी हैरान रह गई. इन दिनों कड़ाके की ठंड से पूरा उत्तर भारत परेशान है. कोहरे ने जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. ठंड को देखते हुए स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. ऐसे में बच्चे घर पर ही रह रहे हैं. ऐसे ही एक बच्चे ने अपने मां के लिए मुसीबत खड़ी कर दी. यह वाकया गढ़मुक्तेश्वर के अक्खापुर का है.

हापुड़ जिले के एक गांव में एक नौ साल के बच्चे ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया, पुलिस जब उसके घर पहुंची तो उनको समझ में नहीं आ रहा था कि वह अपनी हंसी कैसे रोके. बच्‍चे को दरअसल उसे शिकायत थी कि पहले माता पिता ने मेरे स्टाइल में बाल नहीं काटने दिए और अब इतनी सर्दी में मुझसे नहाने के लिए कह रहे हैं. माता-पिता बार बार नहाने पर जोर दे रहे थे, इसलिए बच्‍चे ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली.

जब पुलिस को पूरा मामला पता चला तो उन्होंने बच्चे को अच्छे समझाया और ये भी बताया कि माता पिता तुम्हारे भले के लिए ऐसा कह रहे हैं क्योंकि नहाने की वजह से शरीर स्वस्थ रहता है. बच्चा किसी तरह पुलिस के समझाने बुझाने पर मान गया और उसने अपना गुस्सा थूक दिया. ये खबर जिसने भी सुनी उसका हंस हंसकर बुरा हाल हो गया.
घर पर पुलिस को देख आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए. सभी लोगों ने बच्चे को समझाया. काफी समझाने-बुझाने के बाद वह शांत हुआ. इसके बाद पुलिस वापस लौट गई.