सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच के विवाद को सुलझाना चाहते थे राजू, इस वजह से नहीं बना था मामला

Raju wanted to resolve the dispute between Sunil Grover and Kapil Sharma, because of this the matter was not made
Raju wanted to resolve the dispute between Sunil Grover and Kapil Sharma, because of this the matter was not made
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Raju Srivastav Death: राजू श्रीवास्तव का बुधवार 21 सितंबर को 10 बजकर 20 मिनट के करीब निधन हो गया। 41 दिनों तक दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन से लेकर बड़े-बड़े सितारे राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने भी सोशल मीडिया पर कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों ही राजू श्रीवास्तव के करीब रहे हैं। जब दोनों का आपसी झगड़ा हुआ था तो गजोधर भैया ने उसे सुलझाने की कोशिश भी की, लेकिन बात नहीं बन पायी।

राजू श्रीवास्तव ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू में ये बताया था कि कपिल के पूरी स्थिति बताने के बाद उन्होंने दोनों की सुलह कराने की जिम्मेदारी ली थी। राजू श्रीवास्तव ने कहा था, ‘कपिल ने मुझे ये बताया था कि वह सुनील ग्रोवर से मिलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह मुंबई से बाहर है। उन्होंने कहा कि सुनील ग्रोवर शो में वापस न लौटने की जिद पर अड़े हुए हैं। उन दोनों के बीच में चीजे सही करने के लिए मैंने सन्डे को मेरे घर में एक मीटिंग अरेंज की, मैंने सोचा कि मैं कपिल की मम्मी को भी बुला लूं, लेकिन सुनील ग्रोवर ने मुझे कहा कि वह थोड़े समय तक और ट्रेवल करने वाले हैं। वह जब वापस आएंगे तो मुझसे मिलेंगे’।

साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया ट्रिप से लौटते हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में किसी बात को लेकर बड़ा झगड़ा हो गया था। जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था। इसके बाद कपिल के दो नए सीजन आए लेकिन किसी भी सीजन में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी नहीं नजर आई। दोनों ने ही कभी भी अपने झगड़े पर कोई बातचीत नहीं की। जब सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा था, तो उस दौरान राजू श्रीवास्तव अन्य कॉमेडियन्स के साथ एक एपिसोड के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे।

राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को एम्स अस्पताल से उनके घर द्वारका(दिल्ली) लेकर आए हैं और कल सुबह यानी कि गुरुवार को करीब 9:30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।