हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का, इस एक जगह पर आकर टिक गईं सबकी निगाहें

Jhanvi added glamor in a short dress, everyone's eyes were fixed on this one place
Jhanvi added glamor in a short dress, everyone's eyes were fixed on this one place
इस खबर को शेयर करें

Janhvi Kapoor Bold Look: डेब्यू के समय काफी शरमाई और मीडिया के कैमरों को देख सकुचाने वाली जाह्नवी कपूर आज काफी बदल चुकी हैं. उनकी बोल्डनेस के चर्चे तो हमेशा ही होते रहते हैं और अब उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है. अगर इस वक्त सबसे स्टाइलिश, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस की बात हो तो जाह्नवी कपूर इन तीनों ही बातों पर खरी उतरती हैं. हसीना के जलवे हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहे.

अक्सर लेट नाइट पार्टी से लेकर फिल्मी इवेंट तक में जाह्नवी छाई रहती हैं. अब एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर ग्लैमर का जो तड़का लगाया है उसे देख लोगों को अपनी आंखो पर यकीन ही नहीं हो रहा. लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी सिर से पांव तक कयामत ही कयामत लग रही हैं.

एक इवेंट में जाह्नवी कपूर को ऑरेंज कलर के शॉर्ट आउटफिट में स्पॉट किया गया. जिसमें वो वाकई काफी स्टनिंग लग रही थीं इस लुक को जाह्नवी ने पेंसिल हील्स बेली और बिना किसी एक्सेसरीज के साथ कैरी किया. लेकिन जाह्नवी के क्लीवेज पर आकर हर किसी नजर टिक गई. जाह्नवी इस ड्रेस में काफी बोल्ड अवतार में दिखीं. समय के साथ ये हसीना पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट और बोल्ड होती जा रही हैं. खूबसूरती से किसी भी ड्रेस को कैरी करने का हुनर अब जाह्नवी सीख चुकी हैं अक्सर दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी में भी जाह्नवी का यही अंदाज नजर आता है. कभी साड़ी तो कभी मॉर्डन ड्रेस में कहर ढाने वालीं जाह्नवी हर लिबास में जचती हैं. इस हसीना के जिम लुक के चर्चे भी खूब होते हें. यही वजह है कि रोजाना जाह्नवी के जिम के बाहर पैपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो इंतजार करते हैं.