शादी से पहले प्रेमी ने गर्लफ्रैंड को बुलाया घर, फिर कमरे के अंदर ले जाकर किया वो काम…

इस खबर को शेयर करें

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले गांव रघना छतरपुर निवासी एक 22 वर्षीय युवक जयचंद्र का अपने ही पड़ोस में रहने वाली 21 साल की लड़की शालू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच उस लड़की की सगाई घरवाले और कहीं करने लगे, तो युवक ने प्रेमिका को सगाई से पहले अपने घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

तु मेरी नहीं तो किसी ओर की नहीं

प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की सगाई से एक दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी। उसने मंगलवार को अपनी प्रेमिका को शादी से पहले एक बार मिलने के लिए घर बुलाया, जब वह उसके घर गई तो अपने कमरे में ले जाकर कहा तु मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होगी। ये कहकर उसे गोली मार दी।

लड़के के घर से मिला शव

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती का शव युवक के घर से बरामद हुआ, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। क्योंकि आरोपी युवक गोली मारकर फरार हो गया था।

पड़ोसी में रहती थी लड़की

आपको बतादें कि युवक और युवती एक ही मोहल्ले में आस पड़ोस में रहते थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, युवती को उम्मीद नहीं थी कि वह उसे गोली मार देगा, अन्यथा वह नहीं जाती, लेकिन युवक अपनी प्रेमिका की दूसरी जगह सगाई होने के कारण आहत था, इस कारण उसने पहले से ही प्रेमिका की हत्या करने की प्लानिंग बना ली थी। जैसे ही वह उसके घर पहुंची, युवक ने अंदर लेकर उसे गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमों का गठन किया है।