दुल्हन ने शादी में आए मेहमानों को लूट लिया! ऐसे फंक्शन में जाने से करेंगे तौबा

Wedding Guests: दुल्हन ने अपनी शादी में मेहमानों के सामने ऐसी शर्त रख दी कि हर कोई दुल्हन को लालची कह रहा है. दुल्हन (Bride) की इस अजीबोगरीब शर्त के बारे में जानकर शायद ही कोई ऐसी शादी को अटेंड करना पसंद करेगा.

The bride robbed the guests who came to the wedding! Will refrain from going to such function
The bride robbed the guests who came to the wedding! Will refrain from going to such function
इस खबर को शेयर करें

Social Media Viral: एक कपल ने मेहमानों के खाने को उनके दिए गए गिफ्ट के हिसाब से प्लान किया. पैसे देने वाले मेहमानों के लिए खाने की अलग कैटेगरी बनाई थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर दुल्हन की इस हरकत को बद्तमीजी करार दिया गया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो ये तक कह दिया कि दुल्हन (Bride) अपना दिमागी संतुलन खो बैठी है. इस मेनु में सिल्वर कैटेगरी को भी शामिल किया गया है. इसके मुताबिक जो मेहमान 36 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करेगा उसके खाने का मेनु (Menu) भी अलग है.

मेहमानों के साथ भेदभाव
इसी तरह से गोल्ड कैटेगरी के हिसाब से अलग मेनु तैयार किया गया. गोल्ड कैटेगरी में वो मेहमान (Wedding Guests) शामिल हैं जिन्होंने 36 हजार से 72 हजार के बीच का गिफ्ट दिया है. दो लाख से ऊपर के गिफ्ट (Gift) देने वाले मेहमानों को प्रीमियम प्लैटिनम ऑप्शन में रखा गया था. अमेरिका में रहने वाले इस कपल (Couple) पर लोग काफी आग बबूला हो रहे हैं.

दूल्हा-दुल्हन हुए ट्रोल
सोशल मीडिया पर इस दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी को काफी ट्रोल (Troll) भी किया जा रहा है. शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रही है. कई लोगों ने दुल्हन की इस हरकत की बुराई भी की. आपको भी शादी (Marriage) के कार्ड को देखकर यकीन नहीं हो पाएगा कि कोई शादी में आए मेहमानों के साथ इस तरह का बर्ताव कैसे कर सकता है. इस कपल ने तो मानो मेहमानों को लूटने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी.

लोग रह गए दंग
सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब किस्से वायरल होते रहते हैं. इस किस्से को सुनकर आपका भी दिमाग (Brain) चकराने लगा होगा. आपको बता दें कि ये मामला अमेरिका की एक शादी का है. अमेरिका की इस दुल्हन ने ये फैसला (Decision) किया कि उसकी शादी में आए मेहमान जितना मेहंगा गिफ्ट लेकर आएंगे, उन्हें उतना ही अच्छा खाना खिलाया जाएगा.