जंगल में घूम रहा था शख्स, अचानक नजर आया गड्ढा, हिम्मत कर के घुसा अंदर, दिख गई ‘दूसरी दुनिया’!

A man was roaming in the forest, suddenly saw a pit, gathered courage and entered inside, saw 'another world'!
A man was roaming in the forest, suddenly saw a pit, gathered courage and entered inside, saw 'another world'!
इस खबर को शेयर करें

कहते हैं, कई बार इंसान भटकने के बाद ही सही रास्ते पर पहुंचता है. ये बात सही है या गलत, आप बेहतर जानते होंगे. पर हाल ही में एक व्यक्ति ने अंजान रास्ते पर जाकर जो नजारा देखा, उसे देखकर तो ये बात पूरी तरह सही लगती है. ये शख्स जंगल में घूम रहा था, अचानक उसे एक गड्ढा (Hole in forest another world viral video) नजर आया. वो उसके अंदर जैसे ही गया, उसे ऐसा नजारा देखने को मिला, जो किसी दूसरी दुनिया के जैसा लग रहा था. उसने इस जगह का वीडियो भी बना लिया और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @lowrange_outdoors पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जो काफी हैरान करने वाला है. इस वीडियो में शख्स बोलते सुनाई दे रहा है कि उसे धरती में ये छेद (Underground waterfall viral video) नजर आया है. उसके बाद वो और एक अन्य व्यक्ति रस्सी डालकर अंदर जाते हैं. जैसे अंदर वो लोग अंदर घुसते हैं, उन्हें बड़ा ही अजीब नजारा देखने को मिलता है. अंदर पूरा का पूरा पानी का झरना बह रहा है.

गुफा में दिखा झरना
पर उस झरने को देखकर आपको ये नहीं समझ आएगा कि वो पानी आ कहां से रहा है क्योंकि ऊपर तो कोई झरना नहीं था. शख्स उस गुफा के तल तक चला जाता है. पानी काफी ऊंचाई से बहते हुए नीचे आ रहा है. वहां पत्थरों का डिजाइन भी बिल्कुल अलग और अनोखा लग रहा है. पानी का बहाव जमीन पर आकर अलग डिजाइन ले रहा है. शख्स बार-बार ये दोहरा रहा है कि ये बेहद अनोखी बात है क्योंकि पानी कहां से आ रहा है और कहां बहकर जा रहा है, उसे नहीं समझ आ रहा है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ऐसी जगहों पर जाने के बाद लोग अपने साथ कितने बैक्टीरिया ले आते होंगे. एक ने कहा कि आखिर ऐसे स्टंट कर के आदमियों को क्यों मजा आता है. एक ने कहा कि गुफा में अगर दूसरी लाइट जलाई जाती, तो अंदर लुक बेहतर नजर आता.