पार्क में प्रेमी युगल की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

Video of indecent act of loving couple in the park goes viral, people get angry on social media
Video of indecent act of loving couple in the park goes viral, people get angry on social media
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के एक पार्क में एक जोड़े को कंबल के नीचे गलत तरीके से घूमते देखा जा सकता है। वीडियो को पिछले दो दिनों में अब तक 40 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसकी काफी आलोचना भी हुई है.

यह क्लिप पिछले महीने टिकटॉक पर अपलोड किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस क्लिप को टिकटॉक पर शेयर किया था। वीडियो में एक जोड़ा बैटरी पार्क के अंदर गहरे हरे रंग के कंबल के नीचे दिखाई दिया। पिछले महीने सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वायरल हो गया। साथ ही, वीडियो पोस्ट होने के एक दिन बाद, उसी जोड़े की एक और क्लिप टिकटॉक पर पोस्ट की गई थी। इस वीडियो में भी ये कपल कंबल से बाहर निकलता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया यूजर में से एक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “मुझे ऐसा लगता है कि लोग मेरे लिए एनवाईसी कंबल जोड़े को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। वे पार्क में बच्चों के सामने इस तरह हरकत कर रहे हैं, यह ठीक नहीं है।

इक ने लिखा “ओह, उस NYC जोड़े ने, जिसने कंबल के नीचे सार्वजनिक रूप से यौन संबंध बनाए, इच्छामृत्यु की जरूरत है!!! बच्चे उनसे चार फीट की दूरी पर खेल रहे थे??? एक व्यस्त सार्वजनिक पार्क में!!