हाईस्कूल में बेटा हुआ फेल…पास हुए भतीजे ने चाचा को किया सलाम तो जमकर हुई लाठियों से पिटाई, जानें मामला

Son failed in high school...passing nephew saluted uncle and was beaten severely with sticks, know the matter
इस खबर को शेयर करें

Gorakhpur Uncle Nephew Fight: यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही गोरखपुर में खूनी संघर्ष हो गया. हाईस्कूल में भतीजे ने पास होते ही चाचा का अभिवादन किया, तो उनका गुस्सा भड़क उठा. क्योंकि उनका बेटा फेल हो गया था. इसके बाद खूब लाठी डंडे चले, इस घटना में दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए. जिन्‍हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिलने की वजह से मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है.

गोरखपुर जिले के गोला बाजार क्षेत्र के पांडेयपुर उर्फ डड़वा में यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही खूनी संघर्ष हो गया. हाईस्कूल की परीक्षा पास करने वाले भतीजे ने प्रणाम किया, तो चाचा फायर हो गए. चाचा के बेटे के फेल होने के कारण प्रणाम उनको अच्छा नहीं लगा और बात बिगड़ गई. दोनों पक्षों से लाठियां निकल आईं. जमकर ईंट-पत्थर चल गए. इसमें छह लोग जख्मी हो गए, किसी ने पुलिस को सूचना दी.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया और घायलों को अस्पताल भेजा. इस मारपीट में किसी का सिर फटा तो किसी के शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आईं. परिवार की महिलाएं भी खून से लथपथ हो गईं. फिलहाल किसी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. यही वजह है कि पुलिस ने कोई केस नहीं दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा.

बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार (20 अप्रैल) को 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित किया था. यूपी बोर्ड की परीक्षा में हाईस्कूल में 89.55 प्रतिशत परीक्षार्थी पास हुए तो इंटर में 82.60 प्रतिशत परीक्षार्थी पास हुए. यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा ने 97.80 प्रतिशत के साथ यूपी में टॉप किया. वहीं हाईस्कूल में सीतापुर की ही प्राची निगम ने 98.50 प्रतिशत अंकों के साथ प्रदेश में टॉप किया.