13 साल के लड़के ने प्रेग्नेंट कर दी महिला, फिर दिया बच्चे को जन्म, कभी बुलाता था ’मां’

A woman became pregnant with a 13-year-old boy, then gave birth to a child, used to call her 'mother'
A woman became pregnant with a 13-year-old boy, then gave birth to a child, used to call her 'mother'
इस खबर को शेयर करें

बचपन में मह‍िलाओं पर क्रश होना कोई नई बात नहीं है. इस एकतरफा प्‍यार को लोग वर्षों नहीं भूल पाते. पर क्‍या किसी मह‍िला का बच्‍चे पर दिल आ जाए, ऐसा ही शायद ही सुना होगा. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं. एक महिला को 13 साल के एक बच्‍चे पर क्रश था. उसे अपने साथ ले आई. घर में रखा. शुरुआत में वह महिला को मां कहकर बुलाता. दोनों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग थी. लेकिन एक दिन मह‍िला ने उसके साथ फ‍िजिकल रिलेशन बना लिए. नतीजा मह‍िला प्रेग्नेंट हो गई. दुनिया की परवाह न करते हुए उसने बच्‍चे को जन्‍म भी दिया और अदालत में भी इसे स्‍वीकार किया.

मामला अमेरिका के कोलोराडो शहर का है. 31 साल की एंड्रिया सेरानो को 13 साल के इस बच्‍चे पर क्रश था. वह उसे साथ लेकर आई ताकि काम में हाथ बंटा सके. उसकी मां को भी उसने यही बताया कि घर में काम करने वाले एक बच्‍चे की जरूरत है. दोनों महीनों तक साथ रहे. बातचीत चलती रही. इस बीच दोनों के बीच एक खास तरह का रिश्ता बन गया. लड़का एंड्रिया को मां कहकर बुलाने लगा. आसपास के लोग भी उसे मां की तरह ही समझते थे. फ‍िर एक दिन अचानक एंड्रिया ने लड़के के साथ फ‍िजिकल रिलेशन बनाए. यह भी कहा कि किसी को बताए नहीं.

लड़का अब उस बच्‍चे का पापा कहलाएगा
मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने नाबालिग के साथ फ‍िजिकल रिलेशन बनाने के आरोप में एंड्रिया सेरानो को गिरफ्तार कर लिया. वह कोर्ट पहुंची तो अदालत में स्‍वीकार कर लिया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने थे और अब वह उसके बच्‍चे की मां बनने वाली है. मह‍िला की हालत को देखते हुए जज ने उसे 70,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया. इस बीच दोनों के बीच एक समझौता हो गया. 13 साल का यह लड़का अब उस बच्‍चे का पापा कहलाएगा. कोर्ट को भी इसकी जानकारी दी गई.

कुछ महीने पहले बेटे को जन्‍म दिया
समझौते को देखते हुए जज ने मुकदमा खत्‍म करने का फैसला किया है. हालांकि, लड़के के पर‍िवार वाले इस बात से खुश नहीं है. उसकी मां ने कहा, मेरे बच्‍चा हमेशा उसे मां कहकर बुलाता था. इस मह‍िला ने मेरे बेटे का बचपन छीन लिया. इतनी छोटी उम्र में अब उसे पिता की तरह रहना है. आप ऐसे सोचिए कि अगर एंड्रिया मेरे बच्‍चे की जगह होती और मेरा बेटा उसकी जगह तो क्‍या यही कानून लागू होता. तब तो उसे रेपिस्‍ट बताकर सजा दी जाती. मुझे मेरे बच्‍चे पर दया आ रही है. कानून के मुताबिक, बच्‍चे के साथ फ‍िजिकल रिलेशन बनाने के जुर्म में एंड्रिया को 10 साल तक की सजा हो सकती थी लेकिन समझौते की वजह से उसे रिहा कर दिया गया. कुछ महीने पहले उसने बेटे को जन्‍म दिया है.