Aamir Khan की बेटी Ira Khan के अंदर लगी है जवानी की आग, बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम…

Aamir Khan's daughter Ira Khan is on fire of youth, openly with boyfriend
Aamir Khan's daughter Ira Khan is on fire of youth, openly with boyfriend
इस खबर को शेयर करें

Ira Khan Spotted With Boyfriend: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं. इरा खान अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से इरा खान बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ डेट पर पहुंची. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया और उनका वीडियो सामने आया है. इरा खान और नूपुर शिखरे का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इरा खान का लेटेस्ट वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इरा और नूपुर किसी रेस्तरां में जा रहे हैं और इस दौरान तमाम कैमरे उनकी तरफ ही हैं. नूपुर जहां इस दौरान काफी कैजुअल लुक में दिखाई दिए तो वहीं दूसरी ओर इरा डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थीं. इरा ने अपने इस लुक को ईयरपीस के साथ कैरी किया. इसके साथ ही इस हसीना ने बालों को पूरा बांधा हुआ था.

इरा की बर्थडे सेलिब्रेशन फोटोज

इरा अक्सर ही नूपुर के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इससे पहले इरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा बरपाया हुआ था. बर्थडे के मौके पर इरा खान बिकिनी में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन और पूल पार्टी करती दिखाई दी थीं.

बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं इरा

बता दें कि इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. इसके साथ ही इरा अपने बेबाक अंदाज और हॉट फोटोशूट को लेकर भी छाई रहती हैं. इरा का सोशल मीडिया देखें को पूरा का पूरा उनकू हॉट तस्वीरों और वीडियो से गुलजार है.

इरा के बॉलीवुड डेब्यू के कयास

इरा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगाए जाते हैं. तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि इरा रियल लाइफ में ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को जबरदस्त टक्कर देती हैं.