अभी अभीः पूरे टिकैत परिवार को बम से उडाने की धमकी, घबराये राकेश टिकैत ने…

Abhi Abhi: Threatened to blow up the entire Tikait family with a bomb, Rakesh Tikait panicked...
Abhi Abhi: Threatened to blow up the entire Tikait family with a bomb, Rakesh Tikait panicked...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। किसान आंदोलन से अलग होने की चेतावनी देते हुए भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मोबाइल पर दी गई धमकी की तहरीर गौरव टिकैत ने भोराकलां थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर धमकी भरी काल आई हैं। गौरव ने बताया कि सात बार काल की गई है। पहले परिवार ने इसे किसी की शरारत समझा, लेकिन बार-बार काल आने की वजह से भौराकलां थाने में तहरीर दी गई है।

धमकी देने वाले ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत और गौरव टिकैत को निशाना बनाया है। गौरव टिकैत ने बताया कि धमकी भरी काल में कहा कि राकेश टिकैत दूर-दूर तक किसान आंदोलन कर रहे हैं और तुम भी मेरठ में आंदोलन की तैयारी कर रहे हो। सरकार को बदनाम करना बंद कर दो, अन्यथा बम से उड़ा देंगे।

राकेश टिकैत ने अमित शाह को पत्र लिखा
भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को इस मामले में पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए भाकियू अध्यक्ष समेत परिवार को सुरक्षा दी जाए। साथ ही गृह मंत्रालय मामले की गंभीरता से जांच कराए।

भोराकलां थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने बताया कि भाकियू नेता गौरव टिकट ने धमकी मिलने की शिकायत की है। जिस नंबर से धमकी दी गई है, उसकी जांच की जा रही है। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।