हिमाचल में बड़ा हादसा, स्कूली छात्रों सहित 4 युवकों की मौत

Big accident on the day of Holi in Himachal, 4 youths including school students died
Big accident on the day of Holi in Himachal, 4 youths including school students died
इस खबर को शेयर करें

शिमला. हिमाचल प्रदेश में होली (Holi) के दिन बड़ा हादसा हुआ है. कार हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है. शिमला (Shimla) के नेरवा में घटना पेश आई है. कार में कुल चार युवक सवार थे और चारों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस (Shimla Police) हादसे की जांच कर रही है. शिमला पुलिस के अनुसार, बुधवार को यह घटना पेश आई है. शिमला के चौपाल के नेरवा बाजार से 4 किमी की दूर पर एक ऑल्टो कार हादसे (Alto Car Accident) का शिकार हो गई. दलटानाला (पंचायत केदी) में यह घटना हुई है. ऑल्टो में 4 लोग स्वार थे. जो कि भरटरूं (केदी) से नेरूवा की ओर आ रहा रहे थे. सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर यह गाड़ी केदी-नेरूवा मार्ग पर 200 मीटर नाले में जा गिरी है.

पुलिस ने बताया कि गाड़ी में सवार चार युवकों को नेरवा अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक इनकी मौत हो गई थी. मृतकों की पहचना लक्की (23) पुत्र नारायण सिंह ठाकुर गांव कनाहल डाकघर केदी तहसील नेरूवा जिला शिमला के रूप में हुई है. लक्की भारतीय सेना में तैनाथ था. उसके अलावा, कॉलेज स्टूडेंट अक्षय (23) पुत्र ओमप्रकाश नानटा, भरटंअ डाकघर बिजमल तहसील नेरूवा, आशीष (18) पुत्र अमर सिंह शर्मा गांव शिरण डाकघर पबाहन तहसील नेरूवा जिला शिमला, रितिक (18) पुत्र संतराम शर्मा गांव व डाकघर पबाहन तहसील नेरूवा जिला शिमला की मौत हो गई. ये दोनों नेरवा स्कूल में पढ़ते थे. चारों मृतक युवकों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नेरूवा लाया गया है.

होलिका दहन पर भी हुआ था हादसा
हिमाचल में दो दिन में बड़े हादसे हुए हैं. मंगलवार को सोलन जिले के धर्मपुर में कालका शिमला हाईवे पर एक इनोवा गाड़ी ने 9 मजदूरों को कुचल दिया था. इस दौरान 5 मजदूरों की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य घायल हो गए थे. इसके अलावा, हिमाचल के सिरमौर जिले के संगड़ाह में भी कार हादसे में तीन युवको की मौत हो गई थी. इसके अलावा, शिमला के ठियोग और रामपुर में अलग अलग हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई थी.