यूपी में बोलेरो हटाने पर बवाल, पति को ठोकी गोली, पत्‍नी के साथ किया घिनौना कांड

Ruckus over removal of Bolero in UP, husband shot, heinous act with wife
Ruckus over removal of Bolero in UP, husband shot, heinous act with wife
इस खबर को शेयर करें

पट्टी (प्रतापगढ़)। लोहिंदा बाजार में दुकान के सामने बोलेरो खड़ी करने को लेकर शुरु हुए व‍िवाद में दबंगों ने पंचर मिस्त्री को गोली मार दी। बीचबचाव करने पहुंची पत्‍नी की आंखें फोड़ दीं। इतना ही नहीं एक बच्‍ची को भी पटक द‍िया। पंचर मिस्त्री की इलाज के दौरान जहां मौत हो गई। वहीं बच्‍ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

बंधवा लोहिंदा मार्ग पर स्थित लोहिंदा बाजार में पंचर की दुकान के सामने बोलेरो खड़ी कर ढाबा में खाना खा रहे दबंगों से पंचर दुकानदार ने बोलेरो हटाने को कहा तो मारपीट शुरू कर दी। व‍िरोध करने पर पंचर म‍िस्‍त्री को गोली मार दी। मदद की गुहार लगाने पर उसके घर वाले आए तो दबंगों ने उसके भाई की बेटी के हाथ में मौजूद 8 माह की बच्ची को उठाकर पटक दिया। साथ ही पंचर मिस्त्री के पत्नी की आंखें फोड़ दी।

गोली लगने से घायल पंचर मिस्त्री को जिला अस्पताल जौनपुर ले जाया गया। जहां से उसकी हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान बुधवार की रात उसकी सांसे थम गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम, एसपी जौनपुर घटनास्थल पर पहुंचे इस दौरान उन्हें वहां पर कारतूस के खोखे भी मिले। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। बंधवा बाजार पट्टी थाना क्षेत्र में आता है।

इसी से सटे सुजानगंज थाना क्षेत्र के लोहिंदा बाजार में कमालुद्दीन (45) की पंचर की दुकान है। मंगलवार की शाम करीब छह बजेजौनपुर थाना क्षेत्र के डालूपुर निवासी कुछ लोग व बंधवा बाजार का एक युवक बोलेरो से आए और गाड़ी कमालुद्दीन की दुकान के सामने खड़े कर सामने स्थित ढाबा पर चले गए। कमालुद्दीन ने दुकान के सामने से बोलेरो हटाने को कहा तो कहासुनी के बाद दबंगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान दबंगों ने उसपर फायर‍िंग भी कर दी। गोली की आवाज सुनकर उसके घर के लोग भाग कर आए।

पत्‍नी के बीच बचाव करने में दबंगों उसकी पिटाई कर आंख फोड़ दी। इसी के साथ ही उसके भाई के बेटी से 8 माह की बच्ची को छीनकर जमीन पर पटक दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल कमालुद्दीन व बच्ची को जिला अस्पताल जौनपुर भेजा गया। जहां पर कमालुद्दीन की हालत गंभीर देखते हुए उसे बीएचयू भेज दिया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान बुधवार की रात सांसे थम गई। जबकि बच्ची की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।