हिमाचल में हादसाः 3 लोगों की मौत, 500 मीटर नीचे गिरी जीप के उड़े परखच्चे

Accident in Himachal: 3 people died, jeep fell 500 meters and was blown to pieces
Accident in Himachal: 3 people died, jeep fell 500 meters and was blown to pieces
इस खबर को शेयर करें

मंडी: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसा (Himachal Road Accident) हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. शुक्रवार अल सुबह यह हादसा पेश आया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है. फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस (Mandi Police) पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मंडी से कुल्लू वाया कमांद-कटौला-टिहरी सड़क पर शुक्रवार सुबह यह हादसा हुआ है. कमांद-कटौला-टिहरी सड़क पर कांडी टॉप से पहले बरोगी के पास दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.गाड़ी में सवाल लोग पंजाब के रोपड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जीप करीब 500 मीटर नीचे लुढ़कते हुए नाले में जा फंसी. यहां पर जीप के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस ने बताया कि सभी पनीर की सप्लाई लेकर आए थे और कुल्लू के बजौरा में सप्लाई छोड़ने के बाद कटौला और कटिंडी में सप्लाई के लिए जा रहे थे. इस दौरान बरोगी के पास यह जीप सुबह चार बजे हादसे का शिकार हो गई. सड़क से लुढ़कती हुई यह जीप नीचे दूसरी सड़क पर जा पहुंची और फिर यहां से भी नीचे गिर गई. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया और लोगों को बाहर निकाला. तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. पुलिस भी घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची.

क्या कहती है पुलिस

डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.