छत्तीसगढ़ में युवती का आरोप- नेताजी बोले चलो करवा देता हूं काम, अचानक खेत में रोकी गाड़ी और किया‌ रेप

Girl's allegation in Chhattisgarh - Netaji said, let me get the work done, suddenly stopped the car in the field and raped her.
Girl's allegation in Chhattisgarh - Netaji said, let me get the work done, suddenly stopped the car in the field and raped her.
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी जिले में एक युवती के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के नेता पर रेप का आरोप लगाया गया है। युवती का आरोप है कि भाजपा नेता के द्वारा उसे बहला फुसलाकर महतारी वंदन योजना के कार्य को करने के लिए पहले लेकर गया, फिर वापस लौट के दौरान उसके साथ बलात्कार किया है। वही इस घटना के बाद आरोपी भाजपा नेता फरार बताया जा रहा है। इस मुद्दे को लेकर भाजपा ने पल्ला झाड़ते हुए उसे पहले से ही पार्टी से निष्कासित करने की बात कर रही है।

छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ में रहने वाली महिला और भाजपा नेता दिनेश यादव पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। भाजपा का यह नेता खुद को नागपुर मंडल का मंत्री बताया करता था। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम भाजपा का यह नेता दिनेश महिला के घर पहुंचा था। जिस पर बातचीत करते हुए महिला ने उसे बताया कि महतारी वंदन योजना का पैसा उसके खाते में अब तक नहीं आया है। इसके बाद भाजपा नेता ने उसे शंकरपुर स्थित कंप्यूटर दुकान में जाकर चेक करने की बात कही थी। बताया जा रहा है कि देर शाम वह महिला को लेकर कंप्यूटर दुकान अपनी बाइक में बैठ कर पहुंचा हुआ था। वहां कंप्यूटर में जांच करने के बाद पता चला कि महिला के खाते में पैसे आ चुके हैं।

महिला का आरोप है कि जब वह दोनों कंप्यूटर दुकान से लौट रहे थे इस दौरान आरोपी दिनेश ने अपनी गाड़ी रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित खेत में डाल दी और वहां ले जाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला के साथ रेप करने के बाद आरोपी महिला को उसके घर छोड़कर भाग गया। जिसके बाद थाने में पहुंचकर महिला ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वही इस पूरे मामले को लेकर पार्टी के नेताओं ने कहा कि दिनेश को कुछ समय पहले ही संगठन से निष्कासित कर दिया गया था। उसका वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी से कोई भी वास्ता नहीं है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की खोज में जुट गई है।