को-एक्टर के साथ गुलछर्रे उड़ा रहा था एक्टर पति! पत्नी ने बीच सड़क पर दौड़ा कर पीटा

Actor husband was flying gulcharre with co-actor! wife ran on the middle road and beat her
Actor husband was flying gulcharre with co-actor! wife ran on the middle road and beat her
इस खबर को शेयर करें

Odia Actress Prakruti Mishra Viral Video: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से एक वीडियो सामने आया है. जहां सड़क पर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, ओडिया फिल्मों के अभिनेता बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पति ने अपने पति की को-एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड प्रकृति मिश्रा से भिड़ गईं. उन्होंने बीच सड़क पर गाड़ी रोककर जबरदस्त हंगामा किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

World Athletics Championships 2022 Neeraj Chopra creates history

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सत्पति अपने पति मोहंती को उनकी कार एसयूवी से खींचती दिखाई देती हैं. इस वीडियो में मोहंती के साथ आगे की सीट पर प्रकृति मिश्रा भी बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मोहंती की टी-शर्ट भी फटी हुई दिखती है. इस झगड़े के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

World Athletics Championships 2022: Neeraj Chopra ने रचा इतिहास

लोगों से मदद की गुहार लगाती हैं एक्ट्रेस
इस दौरान प्रकृति मिश्रा वीडियो बना रहे लोगों से मदद की गुहार लगाती दिखाई देती हैं, जबकि सत्पति भागने से रोकने के लिए उन्हें पकड़ती नजर आती हैं. वीडियो में मिश्रा खांसते हुए कार से बाहर निकलती और इसके बाद एक ऑटोरिक्शा की ओर दौड़ती दिखाई देती हैं और पीछे से सत्पति उन्हें पकड़ने की कोशिश करती दिखती हैं.

Parineeti Chopra’s photo from Priyanka Chopra’s birthday celebration

पुलिस ने दर्ज किया मामला
इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा, ‘प्रकृति मिश्रा की मां ने खारवेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि जब उनकी बेटी काम पर जा रही थी तो कुछ लोगों ने उनकी कार रोक दी और उन्हें मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया.’ पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Parineeti Chopra’s photo from Priyanka Chopra’s birthday celebration