24 घंटे बाद इन राशि के जातकों की खुल जाएगी किस्मत, बुध देव लगाएंगे इनके जीवन में चार चांद

After 24 hours, the luck of the people of these zodiacs will open, Mercury will put four moons in their lives.
After 24 hours, the luck of the people of these zodiacs will open, Mercury will put four moons in their lives.
इस खबर को शेयर करें

Budh Grah Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह और नक्षत्रों का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. हर माह कुछ ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. इसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर देखने को मिलता है. 17 जुलाई को बुध ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध ग्रह के गोचर से व्यक्ति के कारोबार, शेयर मार्केट और अर्थव्यवस्था पर पड़ता है. वैसे तो सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है, लेकिन इन 3 राशियों पर विशेष रूप से देखने को मिलेगा. इन राशियों के लिए ये समय शुभ साबित होने वाला है. आइए जानें इन राशियों के बारे में.

घमंड में चूर Hardik Pandya ने Rohit Sharma को दी गाली?

मिथुन राशि- इस राशि की गोचर कुंडली में दूसरे स्थान पर बुध गोचर होने वाला है. इसे धन और वाणी का स्थान माना जाता है. इस दौरान आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. इस अवधि में कारोबार में बड़ी डील होने की संभावना है. इससे अच्छा धन लाभ होगा. साझेदारी के काम के लिए भी ये समय अनुकूल है. बुध गोचर के दौरान वाणी और मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोग जैसे- वकील, मार्केटिंग के वर्कर और शिक्षक आदि के लिए ये समय अच्छा साबित होगा. बुध देव मिथुन राशि के चतुर्थ स्थान के स्वामी हैं इसलिए इस दौरान माता का सहयोग मिल सकता है.माता के सहयोग से धन लाभ होने की संभावना है. इस दौरान ओपल या पन्ना रत्न लकी साबित होगा.

Priyanka Chopra Nick Jonas की रोमांस करते प्राइवेट तस्वीरें वायरल

कन्या राशि- इस राशि की गोचर कुंडली से बुध ग्रह का गोचर 11वें स्थान पर हो रहा है.ज्योतिष शास्त्र में इसे महत्वपूर्ण भाव माना गया है. इसे इनकम और लाभ का स्थान माना जाता है. इसलिए इस समय आय में बढ़ोतरी हो सकती है. बिजनेस और करियर में आशातीत सफलता हासिल करेंगे. बुध गोचर के दौरान लाइफ पार्टनर के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. आय के साधनों में वृद्धि होने की संभावना है. इस राशि का स्वामी भी बुध ग्रह है इसलिए ये अवधि आकस्मिक धनलाभ कराएगी. इस राशि के लोग पन्ना या ओनेक्स रत्न आप लोगों के लिए भाग्य रत्न सिद्ध हो सकता है.

Mouni Roy की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देख अटकी सांसें

तुला राशि- बुध ग्रह गोचर कुंडली से दशम स्थान में गोचर करने जा रहे हैं. इसे बिजनेस और जॉब का भाव कहा जाता है, इसलिए इस दौरान नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. कारोबार में विस्तार की संभावना है.बुध गोचर आपकी कार्यशैली में निखारएगी. इस कारण कार्यस्थल पर वाहवाही मिल सकती है. तुला राशि के लिए पन्ना या ओपल रत्न भाग्यशाली साबित होगा.

Sara-Janhvi एक ही हैंडसम को करना चाहती हैं डेट, नाम जान होगे हैरान

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)