5 बंगलों, 1 डुप्लेक्स के बाद बिग बी ने फिर खरीदा आलीशान घर, 31वीं मंजिल से दिखेगा शानदार नजारा

After 5 bungalows, 1 duplex, Big B again bought a luxurious house, a spectacular view will be seen from the 31st floor
After 5 bungalows, 1 duplex, Big B again bought a luxurious house, a spectacular view will be seen from the 31st floor
इस खबर को शेयर करें

Amitabh Bachchan Property: अमिताभ बच्चन 79 साल के हैं जिस उम्र में लोग रिटायरमेंट लेकर अपनी जिंदगी को आराम करते हुए बिताते हैं उस उम्र में ये बिग बी अपने करियर की दूसरी पारी को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. खूब पैसा कमा रहे हैं और खूब इन्वेस्टमेंट कर रहे हैं. अब खबर है कि पहले 5 बंगलों और 1 डुप्लेक्स के मालिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में ही एक और आलीशान घर खरीदा है जो बेहद ही पॉर्श सोसायटी में बना है. बताया जा रहा है कि 31वीं मंजिल पर बने इस घर से मुंबई का आलीशान नजारा दिखाई देता है.

पिछले साल भी खरीदा था घर
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जो घर खरीदा है उसकी कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. कहा जा रहा है कि ये 12 हजार स्क्वायर फीट की प्रॉपर्टी है. पार्थेनन सोसाइटी में मौजूद है वो भी 31वीं मंजिल पर जहां. अमिताभ ने पूरा फ्लोर ही खरीद लिया है. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि बिग बी क्या अब परिवार के साथ वहां शिफ्ट हो जाएंगे तो फिलहाल ऐसा नहीं है बल्कि इन्वेस्टमेंट के नजरिए उन्होंने ये अपोर्टमेंट खरीदा है. वैसे आपको बता दें कि पिछले साल भी अमिताभ बच्चन ने 31 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

पहले से 5 बंगलों के मालिक हैं अमिताभ
अमिताभ बच्चन पहले से ही पांच बंगलों के मालिक हैं. उनके पास 10 हजार वर्गफीट का बंगला जलसा है. यही पर अमिताभ, पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ रहते हैं. दूसरा बंगला प्रतीक्षा है जहां अमिताभ माता-पिता के साथ रहते थे लेकिन फिलहाल कभी-कभी वहां जाते हैं. तीसरा बंगला जनक, जहां से अमिताभ बच्चन का ऑफिस चलता है. चौथा बंगला है वत्स और पांचवा बंगला ठीक जलसा के पीछे ही है.