‘मैंने अपनी मेंटल हेल्थ…’,आलिया भट्ट ने राहा के जन्म के बाद ली थी थेरेपी! पुराना इंटरव्यू वायरल

'I took care of my mental health...', Alia Bhatt took therapy after the birth of Raha! old interview viral
'I took care of my mental health...', Alia Bhatt took therapy after the birth of Raha! old interview viral
इस खबर को शेयर करें

Alia Bhatt Interview Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. साल 2022 में बेटी राहा को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वर्क लाइफ और मदरहुड को खूबसूरती के साथ बैलेंस कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस आलिया भट्ट को राहा (Raha Kapoor) के जन्म के बाद थेरेपी लेनी पड़ी थी. जी हां…ऐसा हम नहीं, बल्कि आलिया भट्ट ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था.

राहा के जन्म के बाद आलिया ने ली थी थेरेपी!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साल 2023 में वोग इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था. जहां नई मां के तौर पर आलिया भट्ट ने बताया था कि बेटी राहा के जन्म के बाद वह हर हफ्ते थेरेपी क्लास लेती थीं. और थेरेपी के बाद उन्होंने खुद में कई बदलाव देखे हैं. आलिया का कहना था- ‘किस तरह वह प्रोफेशनल और मदर ड्यूटी को एक साथ मैनेज कर पाती हैं, यह सब मेंटल हेल्थ पर निर्भर करता है.’ आलिया ने इंटरव्यू में बताया था- ‘उन्हें हमेशा लगता था कि लोग क्या सोच रहे होंगे, क्या वह सोच रहे होंगे कि मैं सबकुछ अच्छे से मैनेज कर पाती हूं. लेकिन आपके बारे में कोई नहीं सोचता. आप ही अपने को लेकर क्रिटिकल हो जाते हैं…’

हर हफ्ते लेती थीं थेरेपी!

आलिया (Alia Bhatt Interview) ने इंटरव्यू में कहा था- हर हफ्ते थेरेपी सेशन के लिए जाती हैं. जहां अपने डर के बारे में बात करती हूं, उसका सामना करती हूं. यह एक ऐसी चीज है जो 1-2-5 या 10 हफ्तों में आप फिगर आउट नहीं करते हैं. यह एक लंबा प्रोसेस है, आप खुद के टुकड़ों को जोड़ते हैं और खुद को रोज एक नया इंसान बनाने की कोशिश करते हैं. कोई भी परफेक्ट नहीं होता है…ना ही कोई हर चीज मैनेज कर पाता है, हर बार आपोक आपके सवालों के जवाब नहीं मिलते हैं.

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई दी थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, आलिया भट्ट अब फिल्म ‘जिगरा’ पर काम कर रही हैं. ‘जिगरा’ के बाद एक्ट्रेस रणबीर कपूर, विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आ सकती हैं.