मशहूर एक्टर-कॉमेडियन Seshu का निधन, दिल का दौरा पड़ने के बाद चल रहा था इलाज

Famous actor-comedian Seshu passes away, was undergoing treatment after heart attack
Famous actor-comedian Seshu passes away, was undergoing treatment after heart attack
इस खबर को शेयर करें

मनोरंजन जगत से एक बार फिर बुरी खबर सुनने को मिल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन लक्ष्मी नारायण शेषु (Lakshmi Narayan Seshu) का निधन हो गया है। बता दें कि शेषु 60 साल के थे और उनका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। कहा जा रहा है कि कुछ वक्त पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एडमिट किया गया था। हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शेषु के निधन से पूरी तमिल फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है।

शेषु के दिल में थे 3 ब्लॉकेज

तमिल की कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी की जलवा दिखाने वाले कॉमेडियन लक्ष्मी नारायण शेषु को 15 मार्च तो हार्ट अटैक आया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके दिल में तीन ब्लॉकेज पाए गए थे। पिछले 10 दिनों से उनका इलाज चल चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में रहा था और मंगलवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। शेषु के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए टीवी शो लोलू सभा के निदेशक राम बाला ने कहा कि यह मेरे परिवार में एक मौत की तरह है। हाल ही में लोलू सभा के सभी स्टार्स एक साथ लाया गया था और शेषु भी इसमें शामिल थे। हम पिछले 20 सालों से संपर्क में नहीं थे और शेषु ने हम सभी को एक साथ लाया। अब वह चला गया है।

2002 में किया था शेषु ने डेब्यू

बता दें कि शेषु ने 2002 में साउथ एक्टर धनुष की फिल्म Thulluvadho Ilamai से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में काम करने के मौका मिला और इसी से उन्हें पहचान मिली। इस शो का नाम था लोलू सभा। शेषु को वडक्कुपट्टी रामासामी, ए1, डिक्कीलूना, गुलु गुलु, नाइ सेकर रिटर्न्स, द्रौपती जैसी फिल्मों में उनकी अदाकारी के लिए भी जाना जाता है।