पति की बाहों में बह गई 55 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस, करने लगी ऐसी रोमांटिक हरकतें, पति करता रहा कंट्रोल

55 year old Bollywood actress got carried away in her husband's arms, started doing such romantic acts, husband kept controlling her
इस खबर को शेयर करें

Bhagyashree Romantic Video With Husband: बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री की शादी काफी सुर्खियों में रही है। हसीना ने अपना प्यार पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था और शादी के सालों बाद भी इस हसीना की पर्सनल लाइफ में रोमांस अभी बरकरार है। भाग्यश्री का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भाग्यश्री ने साल 1987 में टीवी पर आने वाले शो अमोल पालेकर के ‘कच्ची धूप’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से डेब्यू किया। भाग्यश्री ने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम करके रातों-रात स्टारडम हासिल किया था।

साल 1990 में भाग्यश्री ने अपने पुराने दोस्त हिमालय दासानी से मंदिर में शादी कर ली थी क्योंकि उनका परिवार इस शादी के सख्त खिलाफ था। हिमालय से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने 1992 में तीन फिल्मों में काम किया था। भाग्यश्री 55 साल की उम्र में आज भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से फैंस को दीवाना बना देती हैं।

भाग्यश्री की अदाओं पर फैंस हमेशा फिदा रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस एक्टिव रहती हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर पति संग वीडियो शेयर की। वीडियो में भाग्यश्री पति की बांहों में रोमांटिक होती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पति के साथ ‘कितने भी तू करले सितम’ गाने पर पति हिमालय के साथ डांस कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाग्यश्री और हिमालय एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। शादी के सालों बाद भी कपल की ये ऐसी बॉन्डिंग देखकर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं.