मुंबई के हुक्का बार में छापेमारी, ‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारुकी समेत कई हिरासत में लिए गए

Raid in Mumbai's hookah bar, many including 'Bigg Boss 17' winner Munawar Faruqui detained
Raid in Mumbai's hookah bar, many including 'Bigg Boss 17' winner Munawar Faruqui detained
इस खबर को शेयर करें

Munawar Faruqui: ‘बिग बॉस 17’ के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक बार फिर विवादों के जाल में फंसते नजर आ रहे हैं. बीती रात मुनव्वर फारुकी को मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार में रेड के दौरान कई अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया था. खबरों के मुताबिक, पुलिस को हुक्का बार में तंबाकू सेवन की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने फोर्ट इलाके में स्थित हुक्का बार पर छापेमारी की थी, जहां से पुलिस ने बिग बॉस 17 विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) समेत कई लोगों को हिरासत में लिया था.

मुनव्वर फारुकी समेत कई को हिरासत में लिए गए थे

मुंबई पुलिस के बयान के मुताबिक, फोर्ट इलाके के हुक्का बार में रेड के दौरान हिरासत में लिए गए बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Controversy) और 13 अन्य को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया है. उन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, मुंबई के फोर्ट इलाके में अवैध हुक्का बार चलाया जा रहा था. पुलिस की छापेमारी के दौरान हुक्का बार से 4,400 रुपए कैश और करीब 13 हजार रुपए की कीमत के 9 हुक्का पॉट जब्त किए गए हैं. पुलिस ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

हिरासत की खबरों के बाद मुनव्वर का पहला पोस्ट

तो वहीं मुंबई पुलिस की तरफ से हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आने के बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एयरपोर्ट की तस्वीर शेयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा है- ‘थका हुआ होने के बाद भी ट्रैवल कर रहा हूं.’ बता दें, मुनव्वर फारुकी इससे भी पहले कई बार कंट्रोवर्सी में शामिल हो चुके हैं.