तेजस्वी यादव बोले- मोदी है तो मुश्किल है.., दूसरे चरण के बाद डिप्रेशन में NDA नेता

Tejashwi Yadav said - If Modi is there then it is difficult.., NDA leader in depression after second phase
Tejashwi Yadav said - If Modi is there then it is difficult.., NDA leader in depression after second phase
इस खबर को शेयर करें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर कड़ा प्रहार किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि दो चरण के लोकसभा चुनाव बाद एनडीए के नेता- कार्यकर्ता लोग डिप्रेशन यानि अवसाद में है. देश के किसान, नौजवान, महिला, छात्र, व्यापारी और कर्मचारी जान चुके है कि नरेंद्र मोदी हैं तो नौकरी मिलना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मुद्दे की बात छोड़ कर सिर्फ समाज में जहर घोलने का काम करते है. दो चरणों के चुनाव के बाद ही प्रधानमंत्री की 400 पार वाली फिल्म फ्लॉप हो चुकी है.

प्रधानमंत्री मुद्दों पर नहीं करेंगे बात : तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधनमंत्री पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, कार्रवाई, सुनवाई, शिक्षा, रोजगार, बेरोजगारी, नौकरी, किसान और महंगाई पर बात नहीं करेंगे. यह बस हिन्दू-मुसलमान और मंदिर-मस्जिद पर बात करेंगे. यह अन्य किसी और मुद्दे पर बात नहीं करेंगे. अब देश की जनता इन्हें जान चुकी है.

दो चरण के चुनाव बाद 𝐍𝐃𝐀 के लोग 𝐃𝐞𝐩𝐫𝐞𝐬𝐬𝐢𝐨𝐧 यानि अवसाद में है। देश के किसान, नौजवान, महिला, छात्र, व्यापारी और कर्मचारी जान चुके है कि:-

मोदी है तो नौकरी मिलना मुश्किल है
मोदी है तो बेरोज़गारी हटना मुश्किल है
मोदी है तो महंगाई कम होना मुश्किल है

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी लिखा कि देश की जनता अब जान चुकी है कि मोदी है तो बेरोज़गारी हटना मुश्किल है, मोदी है तो महंगाई कम होना मुश्किल है, मोदी है तो मुद्दों पर बात होना मुश्किल है, मोदी है तो स्कूल-अस्पताल पर चर्चा मुश्किल है, मोदी है तो किसानों की आय दुगुनी होना मुश्किल है.

पीएम के पास बोलने के लिए कुछ नहीं बचा : तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दो जगह बिहार में थे. इस दौरान एक बार भी उन्होंने अपने 10 वर्षों की किसी एक भी उपलब्धि का जिक्र नहीं किया. कोई उपलब्धि होगी तो ना जिक्र करेंग? उन्होंने तो यह भी नहीं बताया कि उनके 40 में से 39 सांसदों ने 5 वर्षों में क्या किया? मोदी जी इतना झूठ और असत्य बोल चुके है कि अब उनके पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं बचा. अब वो मुद्दों से भाग रहे है.