जवान दुल्हन पाकर अंदर ही अंदर मचल रहा था बूढा बाबा, सुहागरात को…

After getting a young bride, the old baba was not able to swell inside, to the honeymoon...
After getting a young bride, the old baba was not able to swell inside, to the honeymoon...
इस खबर को शेयर करें

Dulha Dulhan Viral Video: वो कहते हैं न कि जोड़ी आसमानों से बनकर आती है. आपका जीवनसाथी वही बनेगा, जिसे भगवान ने आपके लिए बनाया होगा. कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं कि किसी अधेड़ उम्र के शख्स के साथ एक जवान लड़की की जबरन शादी करा दी गई. कभी-कभी तो दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी देख कर रिश्तेदार भी भौचक्के रह जाते हैं. कभी-कभी तो अपनी ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है.

जवान दुल्हन पाकर खिलखिला उठे चाचाजी

सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. लोग सवाल पूछने लगते हैं कि क्या भला ऐसा भी होता है? अक्सर हम ऐसी शादियां देखते हैं, जब बुजुर्ग की शादी किसी कम उम्र की लड़की के साथ हो रही होती है. उसमें कई सारी अजीब बातें नजर आती हैं, लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है. वो वाकई आपको भी ये सोचने पर मजबूर कर देगा कि भला ऐसा भी होता है क्या?

दरअसल, इस वीडियो एक बुजुर्ग शख्स की शादी एक जवान लड़की के साथ हो रही होती है, इस वीडियो में जो सबसे खास बात है, वो चाचाजी के चेहरे की हंसी और खुशी.. आप वीडियो देखिए, सारा माजरा खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी के स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. सिर्फ अंतर दोनों की उम्र का का है. दूल्हे की उम्र का अंदाजा तो उसका हुलिया देख कर ही लगाया जा सकता है. दोनों के चेहरों पर खुशी भी नजर आ रही है. मगर आप जरा दूल्हे की शक्ल गौर से देखिए..

खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं बूढ़े चाचाजी

बूढ़े चाचाजी अपनी खुशी को छिपा ही नहीं पा रहे हैं, वो खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. बुजुर्ग शख्स की खुशी की असल वजह भला किससे छिपने वाली है. सोशल मीडिया पर लोग ये कह रहे हैं कि ये खुशी जवान दुल्हन पाने की है. इस बुढ़ापे में शादी करने वाले चाचाजी के खुशी का राज सभी को मालूम है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

बुजुर्ग की खुशी से किसे हुआ दर्द?

बार-बार अपनी शादी की खुशी बयां करने वाले चाचाजी का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां बुजुर्ग शख्स की खुशी नजर आ रही है, कई सारे लोगों का दुख भी झलक रहा है. कई सारे लोग ये नजारा देख कर हिल गए. कई सारे लोग इस पर गुस्से का रिएक्शन दे रहे हैं. खास तौर पर सिंगल लड़कों का दर्द सरेआम होता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है. नेटिजन्स इस पर खूब रिएक्शंस दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को psycho_biihari नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे लाखों बार देखा जा चुका है.