शादी के बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, किसी को न हो रहा यकीन, दूल्हे ने ससुर को फोन करके बोलाः उसने मेरी…

इस खबर को शेयर करें

बरेली। बरेली में शादी के 25 दिन बाद विवाहिता ने ऐसा कदम उठा लिया, जिससे उसका पति और पिता हैरान रह गए। विवाहिता अपनी ससुराल से प्रेमी के साथ फरार हो गई। साथ में सारे जेवर भी ले गई। सुबह जब पति जागा तो पत्नी को बिस्तर पर न देख उसके होश उड़ गए।

उसने अपने ससुर को फोन पर सूचना दी। बेटी की हरकत से पिता भी हैरान रह गए। विवाहिता के पिता ने दूसरे समुदाय के दो युवकों को बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है।

विवाहिता के पिता ने मामले की शिकायत थाने में की। आरोप है कि थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर सुनवाई नहीं की। पुलिस से न्याय नहीं मिलने पर पीड़ित पिता ने बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई।

10 जून को हुई थी युवती की शादी
जानकारी के मुताबिक सिरौली कस्बे के व्यक्ति ने अपनी पुत्री का विवाह 10 जून को किया था। खुशी-खुशी विदा होकर वह अपनी ससुराल गई, लेकिन चार जुलाई को उसके दामाद ने कॉल की।

बताया कि उसकी नवविवाहिता बेटी रात में बिन बताए घर से माल जेवर लेकर गायब हो गई है। सुबह जब वे लोग जागे तब उसकी जानकारी हुई। उन लोगों ने विवाहिता को काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला।

दामाद की बात सुनकर ससुर के होश उड़ गए। उसने विवाहित बेटी की सब जगह खोजबीन करने के बाद थाने में तहरीर दी। तहरीर में बताया कि उसकी शादीशुदा बेटी को सिरौली के मोहल्ला प्यास निवासी मोनिस और अजीम बहला फुसलाकर ले गए हैं। आरोप है कि पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। इस पर पीड़ित ने एसएसपी दफ्तर में न्याय की गुहार लगाई है।