अवैध संबंधों में लिपटी ‘इश्क’ की खौफनाक कहानी, आर्मी जवान ने पत्नी और दो बच्चों को जिंदा जलाया

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक लड़की के इश्क में पागल आर्मी जवान ने अपने पत्नी सहित दो बच्चों को जिंदा जला दिया। घटना में महिला समेत उसके दो माह के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। बेटी गंभीर रूप से घायल है। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ प्रगति नगर की है। मृतक की पहचान हिमांशु मिश्रा की 30 वर्षीय पत्नी सोनल प्रिया के रूप में हुई। वही दो माह के बेटे की पहचान अक्षतम के रूप में हुई है। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति आर्मी जवान हिमांशु की एक बैंक कि महिला कर्मचारी से अवैध संबंध था। दोनों के बीच लगातार शारीरिक संबंध बन रहे थे। आर्मी जवान पत्नी और बच्चों को छोड़कर महिला बैंककर्मी के पीछे पागल था। दोनों शादी करने के लिए भी तैयार थे। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच हमेशा अनबन होती थी।

राजस्थान में पोस्टेड है जवान
आरोपी पति राजस्थान के जोधपुर में आर्मी जवान के रूप में तैनात है। बताया जा रहा है की हिमांशु ने बैंक कर्मी से सगाई कह चुका था। पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने के लिए तैयार था। इधर, घटना के बाद हिमांशु का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है। परिवार वालों ने आरोपी पति, सास-ससुर और हिमांशु की प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। इधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। साथ ही केस की विश्वसनीयता की भी जांच कर रही है।