अभी अभीः सलमान खान के असिस्टेंट डायरेक्टर पर जानलेवा हमला, बुरी तरह पीटा, यहां देंखे

इस खबर को शेयर करें

सलमान खान से जुड़ी एक खबर इस वक्त फैन्स को हैरान कर रही है। दरअसल सलमान खान की एक फिल्म ‘ के असिस्टेंट डायरेक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके मयंक दीक्षित के साथ मारपीट हुई है। ये घटना दिल्ली की है और इस मारपीट में वो बुरी तरह घायल हुए हैं। घटना रविवार की है और इस मामले में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है।

रविवार को दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में 6 लोगों के ग्रुप ने सलमान खान की फिल्म के डायरेक्टर के साथ जमकर मारपीट की। मामला कोई पर्सनल दुश्मनी का नहीं बल्कि रोडरेज है। दरअसल कार रिवर्स करने के दौरान आरोपियों से कुछ बहस हुई और देखते ही देखते वे लोग मारपीट पर उतर आए। इस मामले में FIR तो दर्ज हो चुका है लेकिन उनलोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
रिपोर्ट के मुताबिक, इस केस में पुलिस छानबीन में जुट गई है और उस इलाके में मौजूद सीसीटीव कैमरे को खंगाल रही है ताकि आरोपियों को पकड़ा जा सके। हालांकि, इस मामले में डायरेक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं मयंक दीक्षित
बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म ‘य़ुवराज’ में सलमान खान के अलावा ज़ाएद खान, अनिल कपूर के साथ-साथ कटरीना कैफ भी थीं। इसके अलावा ‘तोरबाज’ के भी कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं दीक्षित, जिसमें संजय दत्त आर्मी ऑफिसर की भूमिका में थे।