ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ले रहे हैं तलाक! जब एक्टर ने उतारी अपनी ‘वेडिंग रिंग’ तो फैंस हुए परेशान

इस खबर को शेयर करें

Abhishek Bachchan: क्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अलग हो रहे हैं? क्या दोनों तलाक ले रहे हैं? दोनों के बीच किसकी वजह से दूरियां आ गई? दोनों अब साथ क्यों नहीं दिखते हैं? ऐसे कई सारे सवाल आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस करते रहते हैं। अब इन सब सवालों के बीच अभिषेक बच्चन का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा सकता है कि कि एक्टर ने अपनी वेडिंग रिंग उतार दी है। इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर फैंस काफी चिंता जाहिर कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय लेंगे तलाक-
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार है। दोनों बी-टाउन के सबसे खूबसूरत कपल की लिस्ट में शामिल होते हैं। दोनों ही आज के वक्त मे काफी सफल हैं।

जहां तक कि दोनों के रिश्ते को लेकर बात करें तो बैसे हमेशा ही ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में देखे जाते थे। दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ कुछ फोटोज भी सामने आती रहती थी। परंतु पिछले कुछ वक्त से दोनों अक्सर ही अलग अलग देखे गए हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें हालिया इवेंट की हैं, जिसमें एक्टर अपने नए स्टाइल में नजर आए थे। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुद एक्टर ने शेयर की है।

इन तस्वीरों को जूम करके देखने पर पता चला है कि अभिषेक बच्चन ने अपनी वेडिंग रिंग हाथ में नहीं पहनी है। सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से फैंस को ऐश्वर्या और अभिषेक की अलग होने की चिंता सता रही है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय ‘कपूर’ के नाम की टी-शर्ट पहनकर निकली अनन्या पांडे, वीडियो हुआ वायरल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या का रिश्ता-
बिग बी के बेटे और बहू यानी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही इन दिनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हों परंतु दोनों एक वक्त पर आइडियल कपल थे। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश थे। दोनों की एक बेटी भी है आराध्या बच्चन, जो कि हर मौके पर ऐश्वर्या राय के साथ देखी जाती है।