Arjun Bijlani: साइबर क्राइम का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, ट्वीट कर बताया- ‘क्रेडिट कार्ड हुआ हैक’

Arjun Bijlani: Arjun Bijlani became a victim of cyber crime, tweeted and said - 'Credit card hacked'
Arjun Bijlani: Arjun Bijlani became a victim of cyber crime, tweeted and said - 'Credit card hacked'
इस खबर को शेयर करें

Arjun Bijlani Cyber Crime: टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अर्जुन बिजलानी साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए हैं. अर्जुन (Arjun Bijlani) ने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है. साथ ही साथ एक्टर ने हर दिन बढ़ रही धोखाधड़ी और फ्रॉर्ड्स के प्रति सचेत रहने का फैंस से आग्रह किया है. अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में बताने के बाद अर्जुन बिजलानी को फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है.

साइबर फ्रॉड का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani News) ने 9 मई को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर एक पोस्ट किया है. जहां अर्जुन ने बताया कि उनका क्रेडिट कार्ड हैक हो गया है और फ्रॉर्ड्स ने पैसे भी निकाले हैं. जिसके बाद एक्टर ने साइबर क्राइम सेल पर भरोसा जताया है और अपराधियों के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद भी की है. अर्जुन ने X पर लिखा- ब्लॉक होने से पहले क्रेडिट कार्ड हैक किया गया और फर्जी लेन-देने हुआ. मुझे विश्वास है कि साइबर क्राइम सेल अपराधियों को पकड़ लेगा!! सावधान रहें दोस्तों!!

अर्जुन बिजलानी के शोज

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani Tv Shows) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मिले जब हम-तुम से घर-घर में पॉपुलर हुए थे. मिले जब हम-तुम के बाद अर्जुन बिजलानी ने मेरी आशिकी तुमसे ही, शक्ति, परदेस मेंर है मेरा दिल, नागिन, इश्क में मरजावां, प्यार का पहला अहसास, रुहानियत जैसे कई टीवी शोज में काम किया है. एक्टर ने इंडियाज गॉट टैलेंट, स्प्लिट्सविला जैसे कई रिएलिटी शोज होस्ट भी किए हैं.