Akshay Priyanka Romantic Video: 17 साल बाद अक्षय कुमार से जा लिपटीं प्रियंका चोपड़ा! पत्नी ट्विंकल ने कर दिया था दूर

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने एक समय तक पर्दे पर राज किया है. ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. अक्षय और प्रियंका एक साथ ऐतराज, मुझसे शादी करोगी, वक्त जैसी हिट फिल्मों में नजर आए. बता दें कि फिल्म वक्त के बाद दोनों एक साथ फिर काम नहीं किया. ऐसे में प्रियंका और अक्षय के फैंस के लिए खुशखबरी है दोनों की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिली है.

17 साल बाद रिलीज हुआ गाना

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का एक गाना रिलीज हुआ है. यह गाना 17 साल बाद रिलीज हुआ है. इस गाने की खास बात यह है कि यह साल 2005 में शूट किया था. इसे अब साल 2022 में रिलीज किया गया है. इस गाने को प्रियंका और अक्षय ने फिल्म ‘बरसात’ के लिए शूट किया था. यह गाना फिल्म का टाइटल सॉन्ग है.
टर्म जीवन बीमा योजना
बॉबी देओल और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म बरसात का गाना ‘बरसात के दिन आए’ उस समय का पॉपुलर सॉन्ग था. इस गाने को मशहूर सिंगर कुमार सानू ने गाया था. बता दें कि फिल्म में पहले अक्षय कुमार से थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर ली थी. ऐसे में दोनों गानों को कंपेयर कपने के बाद साफ है कि फिल्म की शूटिंग बॉबी देओल के साथ दोबारा की गई है.

बता दें कि एक समय था जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़े के रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में बनी हुई थी. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा फिल्म बरसात में साथ नजर आने वाले थें. अक्षय ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग और कुछ हिस्सों की शूटिंग भी की थी, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विंकल खन्ना के कहने पर अक्षय ने फिल्म में काम नहीं किया था.