Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: शादी की रस्मों के बीच चाचा रणधीर कपूर ने किया खुलासा

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: Uncle Randhir Kapoor reveals amidst wedding rituals
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: Uncle Randhir Kapoor reveals amidst wedding rituals
इस खबर को शेयर करें

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर खास अंदाज़ में रणबीर कपूर के घर वास्तु पहुंची हैं. इस दौरान करीना कपूर सफेद रंग कू खूबसूरत लहंगे में दिखाई दी, जबकि करिश्मा कपूर पीले रंग की ड्रेस में नज़र आई.

Ranbir Alia Wedding Date: रणधीर कपूर ने बताई शादी की तारीख!
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज मेहंदी की रस्म निभाई जा रही है. लेकिन शादी कब होगी इसको लेकर आधिकारिक तौर पर न भट्ट परिवार और न ही कपूर परिवार की ओर से कुछ कहा गया है. अब रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने शादी की तारीख को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “रणबीर शादी करने वाले हैं लेकिन आज नहीं. शादी 15 अप्रैल के आस पास होगी. मैं उसके लिए बहुत खुश हूं.”

Ranbir Alia New Song: रणबीर-आलिया का गाना आया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों के बीच निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक गाने का टीज़र शेयर किया है. टीज़र शेयर करते हुए अयान ने लिखा,”रणबीर और आलिया के लिए.”

शाादी की रस्में शुरू!
आलिया भट्ट और रणबीर कपूरी की शादी की रस्में आज से ही शुरू हो गईं हैं. रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो कार से वैन्यू यानी आरके हाउस तक जाती दिख रही हैं.

फोटो लेने की इजाज़त नहीं
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं. मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. इस बीच घर के अंदर जाने वाले कर्मचारियों के मोबाइल फोन के कैमरा पर स्टीकर लगाए जा रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुरक्षा में तैनात बाउंसर मोबाइल के फ्रंट और बैक कैमरा पर स्टीकर लगाते दिख रहे हैं.

भाई राहुल ने किया ये दावा
आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने बीते रोज़ एक इंटरव्यू में दावा किया कि शादी की खबरों के लीक होने की वजह से आलिया और रणबीर की शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल की जगह 20 अप्रैल के आस पास दोनों की शादी होगी.

आलिया रणबीर की शादी कब
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर हर तरफ हलचल देखी जा रही है. इस बीच आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख कंफर्म कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया है 13 अप्रैल यानी आज से प्री वेडिंग फंकशन शुरू हो जाएंगे, जबकि 14 अप्रैल को दोनों सितारों की शादी होगी.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भले ही अपनी शादी का आधिकारिक तौर पर अब तक एलान नहीं किया हो, लेकिन उनके अंदल रॉबिन भट्ट का दावा है कि 14 अप्रैल यानी कल ही दोनों सितारे एक दूजे के होने वाले हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया है. दोनों की शादी ग्रैंड अंदाज़ में होने वाली है. इसको लेकर रणबीर के घर पर जमकर तैयारियां हो रही हैं.

बीते कुछ दिनों से शादी की तारीख को लेकर अलग अलग रिपोर्ट्स आ रही थीं. हालांकि ज्यादातर रिपोर्ट्स में यही कहा जा रहा था कि 14 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच दोनों सितारे एक दूसरे से शादी कर लेंगे. ऐसे में जब चाचा की ओर से कल की तारीख आई है तो फैंस काफी उत्साहित हैं.

आलिया के अंकल ने एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे शादी की तारीख में किसी बदलाव या किसी सुरक्षा मुद्दे की जानकारी नहीं है. न ही मुझे तारीख पोस्टपोन होने के बारे में सूचित किया गया है. जहां तक ​​मुझे पता है, उनकी शादी तय कार्यक्रम के हिसाब से 14 अप्रैल को हो रही है और यह निश्चित रूप से 20 अप्रैल को नहीं है.”

दरअसल बीते रोज़ आलिया भट्टे के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने दावा किया था कि शादी की खबरों के लीक होने की वजह से आलिया रणबीर की शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. उन्होंने दावा किया था कि 14 की जगह 20 अप्रैल के आस पास दोनों की शादी होगी. हालांकि चाचा रॉबिन भट्ट ने कुछ और ही दावा किया है.