अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहली मुलाकात को किया याद, बोलीः वह बहुत गुस्से में थे

Ankita Lokhande recalls first meeting with Sushant Singh Rajput, reveals that she was very angry
Ankita Lokhande recalls first meeting with Sushant Singh Rajput, reveals that she was very angry
इस खबर को शेयर करें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 2016 में इसे बंद करने से पहले सालों तक रिश्ते में थे। हाल ही में, एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपनी पहली मुलाकात को याद किया। दोनों ने डेली सोप पवित्र रिश्ता में साथ काम किया। 2009 में शो के प्रोमो शूट के लिए वे पहली बार मिले थे। एक्ट्रेस ने मुलाकात को ’अजीब’ बताया।

अंकिता लोखंडे ने कहा, सुशांत से उनकी पहली मुलाकात अजीब थी
अंकिता लोखंडे, जो वर्तमान में शहीर शेख के साथ अपने आगामी शो पवित्र रिश्ता 2 का प्रचार कर रही हैं , ने उस समय को याद किया जब उन्होंने 2009 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दैनिक के लिए पहली बार शूटिंग की थी। अभिनेत्री ने द क्विंट को बताया, “यह अजीब था। सुशांत जैसे बहुत चुप थे। शाहीर (शेख) है। मुझे लगता है कि वह अपना काम खुद कर रहा था। वह अपने दम पर हुआ करता था। हमें एक प्रोमो शूट के लिए जाना था और सुशांत मुझे मेरे घर से लेने आए और नीचे इंतजार करने लगे। मेरी माँ भी वहाँ थी मुझे याद है कि मुझे देर हो गई थी। मेरे बाल और मेकअप सुबह 4 बजे से हो रहा था और सुशांत सुबह करीब 5 बजे मेरे घर पहुंच गए थे।“

उन्होंने कहा कि चूंकि उन्हें देर हो गई और सुशांत को एक घंटे से अधिक समय तक उनका इंतजार करना पड़ा, इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया। अंकिता ने आगे कहा, “मैं सुबह 6 बजे नीचे आई, और वह बहुत गुस्से में था। नीचे आने के बाद, मैं अपनी माँ के साथ कार की पिछली सीट पर बैठ गया और सो गया। वह इतना गुस्से में था कि पहले मैं देर से आया और फिर चला गया। पीछे की सीट पर सो जाओ।“

जबकि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात सुखद नहीं थी, उन्होंने निश्चित रूप से एक-दूसरे के बारे में कुछ धारणाएँ बनाईं। अंकिता ने कहा कि उनकी पहली मुलाकात ने सुशांत को विश्वास दिलाया कि उनके पास ’हीरोइन एटीट्यूड’ है। फिलहाल अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए दिवंगत अभिनेता ने अपने ड्राइवर से कार ली और तेजी से चलाई। उसने कहा, “मुझे समझ नहीं आया कि वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रहा था। मेरी मां ने तब कहा ’उसे गुस्सा आ रहा है’। मैं ऐसा था, ’मैं क्या कर सकता हूं? उसे ऊपर आना चाहिए था’। वह मेरी पहली मुलाकात थी। सुशांत। वह ऐसा था जैसे ’ओह वह चली गई और पीछे की सीट पर सो गई। उसके पास नायिका का रवैया है’।

पहली मुलाकात अच्छी नहीं होने के बावजूद, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक अच्छा रिश्ता बनाया। वे न केवल टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़े बने, बल्कि सालों तक एक-दूसरे को डेट भी किया। दरअसल ये दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। अंकिता ने कहा था कि उन्होंने सुशांत से बहुत कुछ सीखा। उन्होंने उन्हें एक शानदार अभिनेता और सह-कलाकार कहा था।