बिहार में एक और ‘मटुकनाथ’, 50 साल के टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से रचाई शादी

Another 'Matuknath' in Bihar, 50-year-old teacher marries 20-year-old student
Another 'Matuknath' in Bihar, 50-year-old teacher marries 20-year-old student
इस खबर को शेयर करें

रोसड़ा। बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के एक टीचर ने 20 साल की अपनी ही छात्रा से शादी रचा ली जिसके बाद लोगों को जूली-मटुकनाथ की लव स्टोरी याद आ गई. 2006 में बिहार की राजधानी पटना में जूली-मुटकनाथ की लव स्टोरी ने खूब हंगामा बरपाया था और अब इस टीचर की शादी सुर्खियों में हैं.

समस्तीपुर मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर रोसड़ा में संगीत कुमार नाम के इंग्लिश टीचर ने 20 साल की छात्रा से शादी कर ली है. 50 साल के संगीत कुमार आधी उम्र से भी कम अपनी छात्रा श्वेता कुमारी को दिल दे बैठे थे. दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा की मंदिर में जाकर शादी रचा ली.

कुछ ऐसा ही मामला पटना विश्वविद्यालय में भी देखने को मिला था जब साल 2006 में प्रोफेसर मटुकनाथ को अपनी छात्रा जूली से प्यार हो गया था और वो उसी के साथ रहने लगे थे.

सिनेमा हॉल मालिक के घर घुसे 10 डकैत, बंधक बनाकर 30 लाख की लूट
जब इस बात की भनक उनकी पत्नी को लगी तो वो अपने बेटे के साथ जूली और मटुकनाथ के ठिकाने पर पहुंच गई थी जहां जमकर झगड़ा हुआ था. पत्नी और लोगों ने मटुकनाथ के चेहरे पर कालिख पोत दी थी.

यहां देखिए वीडियो

इतना ही नहीं मटुकनाथ की पत्नी और जूली के बीच भी झगड़ा हुआ था और पत्नी ने बाल पकड़कर जूली की पिटाई कर दी थी. अब एक बार फिर शिक्षक और छात्रा के बीच प्यार की खबर सामने आने के बाद उनकी शादी के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है.

बताया जा रहा है कि 20 साल की श्वेता अपने घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर इंग्लिश टीचर संगीत कुमार के यहां पढ़ने जाती थी. इसी दौरान उसे अपने टीचर से प्यार हो गया और बाद में शिक्षक भी उसे पसंद करने लगे. शिक्षक संगीत कुमार की पत्नी का देहांत काफी पहले हो चुका था और उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की थी. अब यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

शिक्षक और छात्रा की शादी को जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस पर अभी तक छात्रा के परिजनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.