एयर इंडिया के विमान में सांप मिलने से मचा हड़कंप, जांच के दिए गए आदेश : रिपोर्ट

Snake found in Air India plane creates panic, orders given for investigation: Report
Snake found in Air India plane creates panic, orders given for investigation: Report
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान में सांप मिलने से हड़कंप मच गया. घटना शनिवार की है. दरअसल, सांप एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान के कार्गो होल्ड में मिला है. कार्गो होल्ड में सांप के होने की जानकारी विमान के दुबई एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद मिली. पीटीआई के अनुसार DGCA ने इस घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं.

शुरुआती जानकारी के अनुसार B737-800 संख्या की फ्लाइट कालीकट से आई थी. कार्गो होल्ड में सांप होने की सूचना के बाद विमान में बैठे सभी यात्रियों को पहले सुरक्षित निकाला गया. उसके बाद विमान को ग्राउंड स्टॉफ के हवाले किया गया ताकि वो इसकी अच्छे से जांच कर सकें.

इस घटना को लेकर DGCA के वरिष्ठ अधिकारी ने एक बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि दुबई एयरपोर्ट पर जहाज के उतरने के बाद उसके कार्गो होल्ड में एक सांप को देखा गया. जिसकी सूचना बाद में एयरपोर्ट स्टॉफ को भी दिया गया. इसे एक लापरवाही की तरह देखा जा रहा है. लिहाजा DGCA ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

इस घटना को लेकर एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता से इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं मिल सका. इस विमान में कितने यात्री सवार थे इसकी सूचना भी अभी नहीं मिल पाई है.