Gadar 2 की सक्सेस पर आया अनुराग कश्यप का रिएक्शन, बताया क्यों हिट हो गई ये फिल्म

Anurag Kashyap's reaction on the success of Gadar 2, told why this film became a hit.
Anurag Kashyap's reaction on the success of Gadar 2, told why this film became a hit.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर ही मचाया हुआ है। 3 हफ्तों में फिल्म ने 480 करोड़ की कमाई कर ली है और अभी भी दर्शक फिल्म देखने के लिए थिएटर जा रहे हैं। फिल्म की धमाकेदार सक्सेस पर अब तक कई सेलेब्स के रिएक्शन आ चुके हैं। वहीं अब अनुराग कश्यप का भी इस पर रिएक्शन आ गया है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों गदर 2 इतनी हिट हुई है और कैसे इस फिल्म ने इतनी शानदार कमाई की।

देखी नहीं फिल्में
अनुराग ने कहा कि उन्होंने अभी तक गदर 2, ओएमजी 2 और ड्रीम गर्ल 2 नहीं देखी है क्योंकि वह बिजी थे। हालांकि वह अब टाइम निकालकर इन फिल्मों को देखेंगे। हालांकि वह खुश हैं कि उन्हें इतना टाइम तो मिल गया कि वह घूमर देख पाए।

गदर 2 की सक्सेस
अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट गदर 2 की सक्सेस पर अनुराग ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि फिल्म की मार्केटिंग काफी अच्छी थी और इस फिल्म ने गदर की याद ताजा कर दी। गदर 2 की पूरी मार्केटिंग गदर 1 थी।

अनुराग ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि गदर 2 और ओएमजी 2 के मेकर्स ने फिल्मों को लेकर कोई लड़ाई नहीं की क्योंकि कुछ मेकर्स इसका फायदा उठाते हैं।

ओएमजी को मिले ए सर्टिफिकेट पर बोले
इससे पहले अनुराग ने एक इंटरव्यू में ओएमजी 2 को मिले ए सर्टिफिकेट पर कहा था, ये ऐसी चीज है जिससे हमें डील करनी है। सेंसर को लताड़ पड़ी ना उस फिल्म के लिए। लोगों ने उन पर गुस्सा निकाला। फिल्म को लेकर जो सही मंशा है वो एक न एक दिन दर्शकों तक पहुंच जाएगी। आप लोगों तक इसे पहुंचने से नहीं रोक सकते। फालतू लोग फालतू चीजें पर ऐसे ही नाराज होते हैं। उन्हें अपने सिस्टम पर काम करना चाहिए।