आज सुपुर्द-ए-खाक होगा एनकाउंटर में मारा गया असद, अतीक बोला- मैं दुनिया का सबसे बदनसीब बाप

Asad killed in encounter will be handed over today, Atiq said - I am the most unlucky father in the world
Asad killed in encounter will be handed over today, Atiq said - I am the most unlucky father in the world
इस खबर को शेयर करें

Asad Ahmed Encounter: एनकाउंटर में मारे गए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों असद अहमद (Asad Ahmed) और गुलाम मोहम्मद के शव झांसी से प्रयागराज लाए जा रहे हैं. प्रयागराज के कसारी मसारी में शनिवार (15 अप्रैल) को दोनों को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. वहीं, दूसरी तरफ बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए शनिवार को अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की अर्जी पर सुनवाई भी होनी है. बेटे के अंतिम संस्कार से पहले अतीक का बयान भी सामने आया है. उसका कहना है कि वह दुनिया का सबसे बदनसीब बाप है.

फरार चल रही असद की मां शाइस्ता परवीन भी कब्रिस्तान तक पहुंचने की फिराक में है. इसलिए असद को दफन किए जाने वाली जगह पर नकाब में लेडीज पुलिस को भी तैयार किया जाएगा और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वहीं, अतीक की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. अब उसपर पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई और लश्कर से कनेक्शन को लेकर एफआईआर दर्ज हो सकती है. ईडी के छापे में करोड़ों की बेनामी संपत्तिया सामने आई थी.

13 अप्रैल को किया था एनकाउंटर

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी गुलाम मोहम्मद को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गुरुवार (13 अप्रैल) को एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ इस समय उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की हिरासत में है. असद का झांसी में एनकाउंटर उस समय हुआ था, जब गुरुवार को अतीक अहमद को प्रयागराज के कोर्ट में पेश किया जा रहा था.

फूफा उस्मान पहुंचा था असद का शव लेने

मुठभेड़ में मारे गए असद और गुलाम के शव लेने उसके परिजन शुक्रवार (14 अप्रैल) की शाम झांसी पहुंचे थे. असद का शव लेने उसका फूफा उस्मान पहुंचा, जबकि गुलाम का शव लेने उसका साला नूर आलम पहुंचा था. शुक्रवार की शाम अतीक के मोहल्ले कसारी मसारी में भारी संख्या में लोग जमा थे और असद का शव लाए जाने की चर्चा रही.