सुबह सुबह भीषण हादसे से दहला देश, 200 फीट खाई में गिरी बस, बिछी लाशें ही लाशें, 35 लोगों की..

The country was shaken by a horrific accident early in the morning, the bus fell into a 200 feet ditch, only dead bodies, 35 people died.
The country was shaken by a horrific accident early in the morning, the bus fell into a 200 feet ditch, only dead bodies, 35 people died.
इस खबर को शेयर करें

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. मुंबई-पुणे ओल्ड हाईवे पर खोपोली इलाके में शिंगरोबा मंदिर के पीछे एक निजी बस खाई में गिर गई. इस हादसे में बस में सवार 10 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस घायलों को बस से निकालने का प्रयास कर रही है. वहीं स्थानीय लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस की मदद कर रहे हैं.

रायगढ़ जिले के एसपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि बस में 40 से 45 यात्री सवार थे, जिसमें से 10 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 25 से ज्यादा यात्री घायल हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी चल रहा है. बस को निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है. बस में गोरेगांव इलाके की एक संस्था से जुड़े लोग सवार थे. ये सभी पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. पुणे से वापस लौटते समय इनकी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

एसपी सोमनाथ घारगे के मुताबिक, बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में गिरी है. अभी हादसे की वजह स्पष्ट नहीं है कि ड्राइवर की लापरवाही से दुर्घटना हुई या अन्य कोई वजह हो सकती है, उसकी जांच की जाएगी. एसपी ने बताया कि घायलों को रेस्क्यू कर पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. इनमें से जिनकी हालत गंभीर है, उन्हें जिला अस्पताल भेजा जा रहा है.

अब तक 25 से 30 लोगों का रेस्क्यू किया गया
वहीं राहत और बचाव कार्य में लगे लोगों के मुताबिक, अभी तक 20 से 25 लोगों को ही रेस्क्यू किया गया है. क्रेन में रस्सी बांधकर रेस्क्यू किया जा रहा है. गहरी खाई में बस गिरने से रेस्क्यू में दिक्कत हो रही है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ स्थानीय ट्रैकर्स की एक टीम रेस्क्यू में लगी है.