Bharat Jodo Yatra: सब्जीवाले ने नहीं दिया 2000 रुपए का चंदा, तो कांग्रेसियों ने सामान फेंककर बंद कराया धंधा

Bharat Jodo Yatra: The vegetable seller did not donate 2000 rupees, then the Congressmen stopped the business by throwing the goods
Bharat Jodo Yatra: The vegetable seller did not donate 2000 rupees, then the Congressmen stopped the business by throwing the goods
इस खबर को शेयर करें

कोल्लम(Kollam): कांग्रेस की महत्वाकांक्षी भारत जोड़ो यात्रा( Bharat Jodo Yatra) के दौरान एक शर्मनाक मामला सामने आया है। कोल्लम के एक दुकानदार ने शिकायत की है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा यात्रा में योगदान नहीं देने पर उस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला किया। कुन्नीकोट में सब्जी कारोबारी एस फवाज ने कहा कि स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने उसकी दुकान का सामान फेंक दिया। यह मामला गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे का बताया जाता है। स्थानीय कांग्रेस नेता भारत जोड़ो यात्रा के कोल्लम दौरे के सिलसिले में पिछले दिन एकत्र हुए थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दुकानदार एस फवाज(S. Fawaz) से 2000 रुपए का चंदा चाहते थे। फवाज ने कहा कि वह केवल 500 रुपए ही दे सका। इस पर कांग्रेस नेताओं ने विवाद करना शुरू कर दिया और दुकान का सामान फेंक दिया। इस तोड़फोड़ का वीडियो सामने आने के बाद केरल कांग्रेस के अध्यक्ष के सुधाकरन ने तीन कार्यकर्ताओं को सस्पेंड कर दिया है।

इस मामले को लेकर फवाज और अन्य दुकानदारों ने कुन्नीकोड(Kunnicode) ​​पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच, विलाक्कुडी पश्चिम मंडल समिति के अध्यक्ष ने सफाई दी कि दुकान से सामान नहीं फेंका गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि सीपीएम नेता भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करने समस्याएं पैदा कर रहे हैं।

बता दें कि सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं और सीनियर नेताओं के साथ राहुल गांधी ने शुक्रवार को केरल के कोल्लम जिले के पोलयाथोडु से एक दिन के आराम के बाद भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू की। यह 150 दिनों की लंबी पैदल यात्रा है।

कोल्लम में भारत जोड़ो यात्रा के साथ राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीसन, संगठन के प्रभारी एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल, कांग्रेस के सीनियर नेता रमेश चेन्नीथला, के मुरलीधरन, आरएसपी नेता एन के प्रेमचंद्रन सहित अन्य लोग राहुल गांधी के साथ चलते हुए देखे गए।

कांग्रेस के आफिसियल twitter हैंडल पर शेयर पोस्ट पर एक यूजर ने भारत जोड़ो यात्रा पर कमेंट किया- रेप भी हुआ है, मर्डर भी हुआ है, बच्ची दलित भी है! लखीमपुर खीरी भी है, UP भी है, भाजपा सरकार भी है! पर चंद्रशेखर रावण, प्रियंका – राहुल, अखिलेश यादव , जयंत चौधरी, ममता, रवीश, दिलीप मंडल, सभी चुप रहेंगे !! क्योंकि सेकुलरिज्म खतरे में आ जाएगा।

यह तस्वीर कांग्रेस के आफिसियल twitter हैंडल पर शेयर एक पोस्ट पर रिप्लाई किया गया है। यह तस्वीर कहां की है, नई है या पुरानी, यह क्लियर नहीं किया गया है।