छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-बीजेपी को बड़ा झटका, दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने थामा AAP का दामन

Big blow to Congress-BJP in Chhattisgarh, more than two dozen workers joined AAP
Big blow to Congress-BJP in Chhattisgarh, more than two dozen workers joined AAP
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों पर हैं। सभी पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप जारी है। चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो गई है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी ने बदलाव यात्रा के तहत ग्राम कोटी में जनसभा को संबोधित किया। सभा में आदिवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बसंत कुजूर मौजूद थे। इन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार को भ्रष्ट और बेईमान करार दिया।

रैली में पूर्व में बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, लेकिन उसने कोई विकास नहीं किया है। वहीं कार्यकर्ताओं ने बताया कि हम आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। कार्यकर्ताओं ने मिलकर बसंत कुजूर की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी का सदस्यता ग्रहण की है।

प्रदेश अध्यक्ष बसंत कुजूर आदिवासी प्रकोष्ठ ने बताया कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली और पंजाब में है, वहां अच्छा कार्य कर रही है, जिसे देखते हुए आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा में अपने प्रत्याशी उतारने का प्लान बना चुकी है। हमें सभी विधानसभा क्षेत्रों में बहुत सपोर्ट मिल रहा है और हम विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल कर सरकार बनाने में कामयाब रहेंगे।