अभी अभी: लालू यादव को लेकर हॉस्पिटल से आई बुरी खबर, बेटी ने…

Big update from hospital regarding Lalu Yadav, daughter wrote emotional post
Big update from hospital regarding Lalu Yadav, daughter wrote emotional post
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. वह पटना के पारस अस्तपाल के आईसीएयू में भर्ती हैं.लालू रविवार को घर की सीढ़ियों से गिर गए थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई है. इस बीच, लालू प्रसाद यादव की अस्पताल से तस्वीरें सामने आई हैं. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने फोटो को शेयर किया और भावुक पोस्ट लिखा है.

Ajay Devgan की बेटी देर रात लड़कों संग पार्टी करती वायरल, पार की हद

रोहिणी ने लालू की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.

Aamir Khan की प्रेमिका Fatima Sheikh बनने वाली है माँ, खुद किया खुलासा

तस्वीरों में लालू की बेटी मीसा भारती भी दिख रही हैं. वह वीडियो कॉल के जरिए पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं. रोहिणी आचार्य ने लिखा, ‘मेरे हीरो, मेरे सपोर्ट पापा. गेट वेल सून.’ रोहिणी ने आगे लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति.

Ambani के बेटे से पंगा लेना Shahrukh Khan को पडा महंगा, हो गई बेइज्जती

पारस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आसिफ प्रमाण ने कहा, आरजेडी प्रमुख को गिरने के बाद उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर आने के बाद अस्पताल लाया गया था. इसके अलावा, वह अन्य बीमारियों से भी पीड़ित हैं. वह आईसीयू में निगरानी में हैं और उनकी हालत अब स्थिर है. डॉक्टरों ने उन्हें एक महीने के लिए उचित आराम और जरूरत पड़ने पर व्हील चेयर का इस्तेमाल करने की सलाह दी है.लालू को सोमवार सुबह 4 बजे उन्हें बेचैनी और सांस फूलने की शिकायत हुई. तेजस्वी यादव ने उन्हें तुरंत पास के पारस अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया और एमआरआई स्कैन कराया गया.

Malaika से भी बोल्ड हैं Arjun Kapoor की बहन, सबके सामने उतार दी ब्रा

चारा घोटाले में लालू प्रसाद दोषी करार दिए गए हैं और जेल की आधी से ज्यादा अवधि पूरी करने के बाद फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. लालू किडनी इंफेक्शन, फेफड़ों में पानी जमा होना और ब्लड प्रेशर समेत कई स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से पीड़ित हैं. 75 वर्षीय नेता अपने गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए डॉक्टरों से परामर्श करने के लिए सिंगापुर जाना चाहते हैं. हाल ही में कोर्ट ने उनका पासपोर्ट भी जारी किया है.

Alia Bhatt ने ‘कॉफी विद करण 7’ में खोला सुहागरात का राज, रणबीर ने…