Bigg Boss OTT 3 Contestants : हिस्सा बने ये 16 प्रतिभागी-देंखे

इस खबर को शेयर करें

‘नागिन’ फेम पॉलोमी दास एक अनुबंध के साथ शो में प्रवेश करती हैं जिसमें कई संकेत हैं। उन्होंने नॉन-वेज खाने देने (बंगाली होने के नाते) से लेकर महिलाओं के लिए अलग शौचालय बनाने तक की डिमांड की। साथ ही उन्होंने घर के अंदर आठ घंटे की नींद की भी मांग की।

शो का हिस्सा बने रैपर नैजी ने खुलासा किया कि वह अंडरग्राउंड क्यों रहते हैं, उन्होंने कहा, ‘एक कलाकार का असली सार अंडरग्राउंड रहना है। बाहरी दुनिया ध्यान भटकाने वाली है। मुझे अंडरग्राउंड रहना पसंद है। मुझ पर भी बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। मुझे इसका ख्याल रखना है।’

शो में भारतीय बॉक्सर नीरज गोयत की एंट्री हुई। शो में प्रवेश करते ही नीरज कहते हैं, ‘यहां पे मुक्कों की नहीं बातों की लड़ाई चलेगी।’ अनिल कपूर कहते हैं, ‘बॉक्सर तो आप कमाल के हैं, इंग्लिश भी कमाल की है।’ नीरज के साथ अनिल कपूर की मजेदार बातचीत दर्शकों को काफी पसंद आई है।

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का हिस्सा बन गए हैं। इसी बीच अनिल कपूर ने पूछा कि अरमान की दो शादी कैसे हुई। इस पर तीनों ने याद कर बताया कि उन्होंने एक कठिन परिस्थिति में शादी की और अब बहुत अच्छे दोस्त हैं। पायल और कृतिका ने एक-दूसरे के नाम का टैटू भी गुदवाया हुआ है। पायल ने कहा कि अरमान की सारी सेविंग्स पत्नियों के नाम पर हैं।

अनिल कपूर ने बताया कि सना सुल्तान जनता की एजेंट होंगी और वह जनता के लिए खेलेंगी। दर्शक उन्हें हर कदम पर जानकारी देते रहेंगे और मदद करते रहेंगे। हालांकि, एकमात्र शर्त यह है कि वह घर के अंदर की जानकारी नहीं बता पाएंगी।

सना सुल्तान भी शो में एंट्री ले चुकी हैं। सना ने अनिल कपूर की फरमाइश पर एक शायरी सुनाई। उन्होंने कहा, ‘वह अपनी आवाज नहीं उठाने वाली हैं और गुस्से भरी शायरी से स्थिति को बिगाड़ने वाली हैं।’

टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी शो में प्रवेश कर चुकी हैं और अनिल कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने सोनम के लिए भी टैरो कार्ड रीडिंग की थी। वह टैरो कार्ड रीडिंग के माध्यम से साई की भविष्यवाणी करती हैं।

अभिनेता साई केतन राव की आंखों में आंसू आ गए, उन्होंने अपने संघर्षों को याद करते हुए कहा, ‘मैंने हमेशा अपनी असल जिंदगी में अभिनय किया है, यहां तक कि अपने दोस्तों के सामने भी। मुझे बहादुरी से काम करना था।’ उन्होंने कहा कि उनकी मां और बहन ने उन्हें पाला है। अनिल कपूर का कहना है कि वह उनकी स्टाइलिश एंट्री देखकर काफी प्रभावित हुए। साई कहते हैं, ‘मुझे धोखा पसंद नहीं है। मैं किसी को धोखा नहीं दूंगा क्योंकि मैंने बहुत सारे विश्वासघात देखे हैं।’

पत्रकार दीपक चौरसिया के लिए एक अस्थायी ‘ब्रेकिंग न्यूज’ मंच तैयार किया गया है। उन्हें विशाल और लव से तीखे सवाल पूछते देखा जा रहा है। जानकारी हो कि दीपक चौरसिया शो के सातवें प्रतियोगी हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पांचवें प्रतियोगी विशाल पांडे हैं। विशाल एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। वहीं, छठे प्रतिभागी के रूप में लव कटारिया ने एंट्री ली है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की चौथी प्रतियोगी सना मकबूल खान हैं। सना ने स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। साथ ही शिवानी कुमारी के साथ अपनी गुफ्तगू से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आईं।

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की तीसरी प्रतिभागी शिवानी कुमारी हैं। शिवानी कुमारी मंच पर आते ही अनिल कपूर को देखकर भावुक हो गईं और अपने परिवार का दुख साझा कर होस्ट को भी भावुक कर दिया। शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अपनी डांस और कॉमेडी वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं। शिवानी उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव की रहने वाली हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी हैं, जिसका नाम- शिवानी कुमारी ऑफिशियल है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के दूसरे प्रतियोगी रणवीर शौरी हैं। रणवीर को ‘जिस्म’, ‘लक्ष्य’ ‘खोसला का घोसला’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘मिथ्या’, ‘भेजा फ्राई’ और ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हाल ही में अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज ‘एक्सीडेंट ऑर कन्स्पिरसी : गोधरा’ और ‘सनफ्लॉवर सीजन 2’ में भी देखा जा चुका है।

अनिल कपूर ने शो की पहली प्रतियोगी के रूप में चंद्रिका दीक्षित उर्फ ‘वड़ा पाव गर्ल’ का वेलकम किया है। बैंगनी रंग की सेक्विन साड़ी में चंद्रिका दीक्षित धमाकेदार अंदाज में अपना इंट्रो देती नजर आई हैं। इसके साथ ही उन्होंने होस्ट अनिल कपूर के सामने अपनी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव पर भी खुलकर बात की।

‘बिग बॉस ओटीटी’ की तीसरी किस्त में अब तक के सबसे बड़े नियम में बदलाव किया गया है। अनिल कपूर ने बिग बॉस के साथ मिलकर एलान कर दिया है कि इस बार घर में फोन का भी इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, इसके पीछे भी धमाकेदार ट्विस्ट है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड आगाज हो गया है। मंच पर शो के नए होस्ट अनिल कपूर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आए हैं। इसके साथ ही जियो सिनेमा ने शो के 24/7 लाइव स्ट्रीमिंग की घोषणा कर दी है।