एल्विश यादव ने इस बड़े यूट्यूबर को मॉल बुलाकर लात-घूंसों से पीटा, दर्ज हुई FIR; देखें VIDEO

Elvish Yadav called this big YouTuber to the mall and beat him with kicks and punches, FIR registered; watch video
Elvish Yadav called this big YouTuber to the mall and beat him with kicks and punches, FIR registered; watch video
इस खबर को शेयर करें

पॉपुलर यूट्यूबर और ‘बिग बॉस OTT 2’ के विनर एल्विश यादव एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं। उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश, यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को 8-10 लोगों के साथ पीटते हुए नजर आ रहे थे। ऐसे में एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने FIR दर्ज की गई है। वहीं इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए हैं और इस गुंडागर्दी के लिए एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस एक्शन की मांग कर रहे हैं।

अपने बयान में सागर ठाकुर ने कही यह बात

सागर ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया, ‘पिछले कुछ महीनों में एल्विश के फैन पेज के द्वारा नफरत फैलाई जा रही थी। इस कारण शुक्रवार को मैंने एल्विश से मिलने को कहा। एल्विश ने मिलने के लिए सहमति दे दी, लेकिन जब वो मॉल पर आया तो उसके साथ 8-10 गुंडे थे, जो सभी नशे में थे। इसके बाद एल्विश ने मुझे मारना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एल्विश ने इस दौरान मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं। पिटाई के बाद लगभग मैं बेहोश हो गया था।’ वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 में आईपीसी की धारा 147 (दंगा), 149 (गैरकानूनी सभा), 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

कौन हैं सागर ठाकुर?

सागर ठाकुर एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके यूट्यूब पर 1.6 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर 8,90,000 फॉलोवर्स हैं और एक्स पर 2,50,000 लाख फॉलोवर्स हैं। सागर की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो दिल्ली के रहने वाले हैं।