अश्लील वीडियो देखने के बाद हॉस्टल के कमरें में दो दोस्त बना रहे थे संबंध, तभी तीसरे ने…

Two friends were having sex in the hostel room after watching obscene videos, when the third...
इस खबर को शेयर करें

राजस्थान के बांरा जिले से एक चौंकाने वाली खबर है। दो दोस्तों ने अपने तीसरे दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वे दोनों तीसरे के साथ सेक्स करना चाहते थे। तीसरे ने इनकार किया तो उसे बुरी मौत दी गई. पुलिस को जब शव मिला तो वह मिट्टी में दबा हुआ था। पुलिस इसे ब्लाइंड मर्डर मानकर जांच कर रही थी और आखिरकार पुलिस दोनों दोस्तों तक पहुंच गई। जब हत्या की वजह पुलिस के सामने आई तो पुलिसवालों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने दोनों को बुरी तरह पीटा. मृतक ने ओरल सेक्स करने से इनकार कर दिया था.

बर्रा पुलिस ने दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया
बांरा नगर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक तालाब के पास दलदल में ओम प्रकाश नामक युवक का शव मिला. उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे. उसकी पहचान करने के बाद उसके परिजन पुलिस से मिले. पता चला कि वह मजदूर था। उन्हें आखिरी बार अपने दोस्तों मुरलीधर और सुरेंद्र के साथ देखा गया था। पुलिस पास के गांव पहुंची और वहां से मुरलीधर को गिरफ्तार कर लिया.

तीनों ने पहले शराब पार्टी की, फिर घिनौना कांड किया
मुरलीधर को गिरफ्तार करने के बाद जब वह सुरेंद्र के घर पहुंचा तो पुलिस के डर से उसने उसे जहर दे दिया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुरलीधर ने पुलिस को बताया कि 26 फरवरी को तीनों ने एक साथ शराब पी थी. इसके बाद तीनों पास के एक गांव में जाने के लिए निकल पड़े. रास्ते में सुरेंद्र और मुरलीधर ने ओम प्रकाश से छेड़छाड़ शुरू कर दी। उन्होंने विरोध किया. दोनों ने उसके कपड़े उतार दिए और सेक्स करने लगे. जब ओम प्रकाश ने विरोध किया तो दोनों ने गुस्से में उसे पीट-पीट कर मार डाला और तालाब में फेंक दिया. दोनों अब पुलिस हिरासत में हैं. हत्याकांड के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है.