OTT पर देखें ये पांच बोल्ड सीन और वायलेंस से भरी A रेटेड फिल्में, एक ने तो कर दी थीं साडी हदें पार

इस खबर को शेयर करें

Bold And Violence Movies On OTT: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ हरा तरफ छाई हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर ने रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे। वहीं, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से ‘ए सर्टिफिकेट’ (A Certificate) मिला था। फिल्म में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स के साथ-साथ वायलेंस भी देखने को मिल रहा है, लेकिन यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से A रेट दिया गया हो।

इससे पहले भी कई फिल्मों को सेंसर बोर्ड की ओर से A Certificate मिल चुका है। इन फिल्मों में भर-भर कर बोल्ड सीन्स के साथ-साथ खून खराबा और वायलेंस देखने को मिलता है। अगर आप इस तरह की फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप OTT के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

कबीर सिंह (Bold And Violence Movies On OTT)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक गुस्सैल सर्जन की लव स्टोरी पर आधारित है, जो अपनी उटपटांग हरकतों को लेकर विवादों में रहता है, जिसको एक लड़की से प्यार हो जाता है और शराब-ड्रग्स में डूबा रहता है। फिल्म में काफी वायलेंस और बोल्ड सीन भी दिखाए गए हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

द डर्टी पिक्चर

एक दौर में साउथ सिनेमा पर अपनी बोल्डनेस की वजह से राज करने वाली एक्ट्रेस सिल्क स्मिता (Silk Smitha) की असली जिंदगी पर आधारित विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ (The Dirty Picture) को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म में विद्या ने कई बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म के लिए विद्या को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर (Bold And Violence Movies On OTT)

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) को दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म के दो पार्ट आए हैं। फिल्म में खून खराबे, गोलीबारी और हिंसा के साथ-साथ गालियों का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, बावजूद इसके फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

द कश्मीर फाइल्स

साल 2022 में रिलीज हुई निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की चर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म में जमकर वायलेंस और खून खराबा दिखाया गया है, जिसको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं।

थैंक्यू फॉर कमिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) में एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जिसने कभी ऑर्गेज्म महसूस नहीं किया। यह फिल्म कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। जहां आप इसको देख सकते हैं।