बिहार में तुम बूढ़े हो गए हो… कहकर पति को मारती थी ताना, बाइक पर प्रेमी संग बैठी, और हो गई फरार

Bihar: She used to taunt her husband by saying that you have become old, sat on a bike with her lover and ran away
Bihar: She used to taunt her husband by saying that you have become old, sat on a bike with her lover and ran away
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला ने अपने पति को छोड़ दिया। महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई। वह अपने साथ अपने बेटे, सारे गहने और नकदी भी ले गई। पीड़ित पति ने अब इस घटना को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पति ने पुलिस को बताया कि वह हमेशा उसे बूढ़ा कहकर ताना मारती थी। इकहते ही पति फूट-फूटकर रोने लगा। दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद एक बेटा भी है। घटना शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र की है।

शादी के बाद से ही बूढ़ा कहकर चिढ़ाती थी सबीना
मिली जानकारी के मुताबिक, गुड्डा और सबीना की दो साल पहले जनवरी 2022 को परिवार वालों की सहमति से शादी हुई थी। शादी के बाद उनके यहां एक बच्चा भी हुआ। गुडू ने बताया कि शादी के बाद से ही सबीना उसे बूढ़ा कहकर बुलाती थी। जब वह घर से काम करता था, तो वह उसे बाहर काम करने के लिए प्रेरित करती थी। उसके कहने पर वह अपने भाई की दुकान पर काम करने लगा।

युवक के साथ बाइक पर बैठी, बेटे को लिया और हो गई फरार
गुड्ड ने बताया कि 25 अप्रैल को वह घर में सब्जी और अन्य सामान लेकर आया था। मैंने उससे खाना बनाने के लिए भी कहा, लेकिन उसने खाना नहीं बनाया। इसके बाद मैं काम पर चला गया। गुड्डू ने बताया कि जब मैंने किसी काम से एक लड़के को घर भेजा तो उसने कहा कि घर का दरवाजा बंद है। मैंने सोचा कि लड़के झूठ बोल रहा है। मैंने उससे वीडियो कॉल के ज़रिए दिखाने को कहा। वीडियो कॉल के दौरान घर का दरवाज़ा बंद था। इसके बाद मैं काम से घर लौटा तो आस-पास के लोगों ने बताया कि सबीना बेटे को लेकर एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर चली गई है।

अपने साथ गहने और पैसे ले गई सबीना: पति
पीड़ित ने बताया कि सबीना अपने साथ सारे गहने और पैसे ले गई। जब हमने घर का ताला तोड़ा तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। वह बहुत सारा कीमती सामान, डेढ़ लाख रुपये नकद और तीन लाख रुपये के गहने लेकर भाग गई। इसके बाद घर व आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमने थाने में आवेदन देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पति के चले जाने के बाद घर आता था युवक
गुड्डू ने बताया कि बाद में मुझे पता चला कि उसका किसी और से संबंध है। मुझे दूसरों से पता चला कि करीब 3 महीने तक युवक मेरी गैरमौजूदगी में दिन में घर आता था। सबीना ने आस-पास के लोगों को बताया कि वह उसका भाई है।

ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने आवेदन दिया है। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।