बिहार: प्रेमी कर रहा था अजीबो-गरीब डिमांड परेशान प्रेमिका ने कर दिया….

इस खबर को शेयर करें

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद से प्रेम प्रसंग का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को फांसी लगाने के लिए मजबूर किया और फरार हो गया. अब मां अपनी बेटी के गुनाहगार को सजा दिलाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है. मां ने बेटी को फांसी लगाने पर मजबूर करने वाले आरोपी प्रेमी के खिलाफ सारे सबूत पुलिस को सौंप दिए हैं. बावजूद इसके आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. .

क्या है पूरा मामला

यह मामला औरंगाबाद का है. जहां पर बीते 27 नवंबर को रांची में नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. लड़की पढ़ने में तेज थी और नर्स बनकर समाज सेवा करना चाहती थी. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस में अइल नाम के एक लड़के को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कराया. मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि ये लड़का उनकी बेटी को टॉर्चर करता था. बेटी से प्यार को साबित करने के लिए तरह-तरह की परीक्षा लेता था और अजीबो-गरीब मांग करता था.

प्रेमी करता था प्रेम साबित करने के लिए टॉर्चर

इसके अलावा लड़की को एक ही रिंग में फोन उठाने को बोलता था. फोन नहीं उठाने पर दूसरे से बातचीत करने का आरोप लगाकर टार्चर करता था. वीडियो कॉल में आस-पास का विजुअल दिखाने को बोलता था. उसे शक था कि रांची में किसी और लड़के से उसके संबंध हैं. दिनभर में आधा समय वीडियो कॉल पर रहने को बोलता था और नर्सिंग की पढ़ाई को लेकर टॉर्चर करता था. इन सब बातों से तंग आकर उनकी बेटी ने फांसी लगा ली.

सोशल मीडिया पर थे सारे सबूत

पीड़ित मां ने कई ऑडियो और वीडियो के अलावा आरोपी के बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है. लेकिन पुलिस ने अब तक कुछ नहीं किया. पीड़ित मां का कहना है कि पुलिस के पास सारे सबूत हैं, बावजूद इसके पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. स्थानीय लोगों ने भी बयान दिया कि लड़का लगातार लड़की से संपर्क में था. हाल के दिनों में उसका घर आना-जाना था.

क्या कहती है पुलिस?

वहीं इस मामले में औरंगाबाद पुलिस कुछ और ही कहती है. रविवार को मीडिया से बातचीत में जिले के एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पहले ये मामला अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ था. बाद में परिजन एक लड़के का नाम ले रहे हैं और युवती के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. परिजनों ने लड़के पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. एसपी ने कहा कि पूरे मामले पर एक टीम का गठन कर दिया गया है. घटना की पूरी जांच की जा रही है. जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा. उस पर कार्रवाई की जाएगी.