बर्थडे केक और 26 साल की दरोगा की बेटी का काटा गला, उत्तराखंड में मर्डर कर नहर में लगाई छलांग

Birthday cake and throat of 26 year old inspector's daughter cut, murdered and jumped into canal in Uttarakhand
Birthday cake and throat of 26 year old inspector's daughter cut, murdered and jumped into canal in Uttarakhand
इस खबर को शेयर करें

रायवाला: दरोगा की बेटी की दोस्त ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह युवती का शव हरिद्वार-दून हाईवे पर तीन पानी पुलिया के पास मिला। आरोपी के एक दोस्त ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हत्या के बाद वह शक्ति नहर में कूद गया। एसएसपी देहरादून अजय सिंह के मुताबिक- बापूग्राम, ऋषिकेश निवासी 26 वर्षीय आरती डबराल पांच मई की शाम घर से दोस्त के जन्मदिन में जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटी।

सोमवार सुबह करीब छह बजे हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर नेपाली फार्म से कुछ दूर तीन पानी पुलिया के पास सर्विस रोड पर पुलिस को युवती का गला रेता हुआ शव मिला। युवती की शिनाख्त आरती के तौर पर हुई।पुलिस जांच में सामने आया कि आरती बसंत कॉलोनी, श्यामपुर, ऋषिकेश निवासी शैलेंद्र भट्ट का जन्मदिन मनाने गई थी।

शैलेंद्र मूलरूप से पुजार गांव, चंद्रबदनी टिहरी निवासी है। वह श्यामपुर में बहन के यहां रह रहा था। बकौल एसएसपी, आरती और आरोपी शैलेंद्र लंबे समय से दोस्त थे। शैलेंद्र ने ही आरती की हत्या की। पुलिस हत्या की वजह से जानने के लिए आरोपी के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

आरोपी के शक्ति नहर में छलांग लगाने की बात एक दोस्त ने कही, एसडीआरएफ नहर में तलाशी अभियान चला रही है। मृतका के पिता शिव प्रसाद डबराल पुलिस में दरोगा हैं, वर्तमान में उनकी तैनाती नगर कोतवाली देहरादून में है। ऋषिकेश डिग्री कॉलेज से एमएससी करने के बाद आरती बीएड की तैयारी कर रही थी।